‘बाबा का ढाबा’ बना खूबसूरत रेस्टोरेंट, जानें इसकी पूरी कहानी

देशभर में फेमस हुआ 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने अब एक रेस्टोरेंट खोल दिया है।

0
300
Baba Ka Dhaba
'बाबा का ढाबा' बना खूबसूरत रेस्टोरेंट, जानें इसकी पूरी कहानी

New Delhi: कोरोना वायरस के चलते इस साल कई लोगों को आर्थिक संकट से जूझना पड़ा है। वहीं सोशल मीडिया में सुर्खियों में आए ‘बाबा का ढाबा’ के मदद के लिए कई लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। इसी बीच अब ढाबा (Baba Ka Dhaba) के मालिक कांता प्रसाद ने एक नया रेस्टोरेंट खोला है। यह रेस्टोरेंट दिल्ली के मालवीय नगर में शुरू किया गया है। 80 वर्षीय कांता प्रसाद ने इस रेस्टोरेंट में सभी लोगों से अपने रेस्टोरेंट में आने की अपील की है।

 

न्यूज एजेंसीी ANI से बातचीत करते हुए ढाबा के मालिक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) का कहना है कि “मैं बहुत खुश हूं। ईश्वर ने हम पर कृपा की है। मैं लोगों को हमारी मदद करने के लिए शुक्रिया करता हूं और अपील करता हूं कि वो हमारे रेस्टोरेंट में आएं। हम यहां भारतीय और चाइनीज व्यंजन परोसेंगे।”

‘बाबा का ढाबा’ की कहानी निकली झूठी! YouTuber के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज

मिल रही जान से मारने की धमकी

Baba Ka Dhaba

हाल ही में कांता प्रसाद ने (Baba Ka Dhaba Latest News) आरोप लगाया था कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कांता कहा था कि पिछले कुछ दिनों से मिल रही धमकियों की वजह से उनका घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है। वहीं उनका आरोप है कि कुछ लोगों ने उनकी दुकान (Baba Ka Dhaba) को जलाने की कोशिश भी की थी। वहीं उनके वकिल का कहना था कि आशंका है कि इन सब के पीछे यूट्यूबर गौरव वासन का हाथ है। बता दें कि गौरव वासन ने ही बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था।

यूट्यूबर वासन के खिलाफ दर्ज कराया था केस

कांता प्रसाद ने गौरव पर धन के दुरुपयोग का आरोप लगाया था। उन्होंने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा था कि गौरव वासन (Gaurav Wasan) ने उनका वीडियो शूट किया और इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की। कांता प्रसाद ने आरोप (Baba Ka Dhaba Case) लगाया कि Youtuber ने जानबूझकर अपने और अपने परिवार के बैंक विवरण और दानदाताओं के साथ मोबाइल नंबर साझा किए और एक बड़ी राशि एकत्र की।

Viral Video: सोशल मीडिया पर छाया बाबा का ढाबा, मटर पनीर खाने उमड़ी भीड़

जब ढाबा बना सेल्फी पॉइंट

जब कांता प्रसाद का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तो उनके ढाबे में लोगों की भीड़ उमड़ आई थी। इतना ही ‘बाबा का ढाबा’ सेल्फी पॉइंट (Baba Ka Dhaba Selfie Point) बन गया था और लोग वहां जाकर खाना खाने के साथ उनके साथ फोटो भी ले रहे थे।

बता दें कि 80 साल के कांता प्रसाद अपनी पत्नी बादामी देवी के साथ कई (Baba Ka Dhaba Story) सालों से मालवीय नगर में अपना एक छोटा ढाबा चलाते थे। बेटों का साथ ना मिलने का वजह से वो सारा काम खुद करते थे। वहीं कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन के बाद उनकी दुकान पर कोई खाने नहीं आता था, जिसके बाद उनका रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here