सीएम के कार्यक्रम में खाई बिरयानी, एक की मौत, 145 हुए बीमार

असम Assam News in Hindi के आंग्लोंन जिले में सरकारी कार्यक्रम के दौरान फूड पॉइजनिंग की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

0
281
Assam News in Hindi
असम Assam News in Hindi के आंग्लोंन जिले में सरकारी कार्यक्रम के दौरान फूड पॉइजनिंग की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Assam: असम के आंग्लोंन जिले में सरकारी कार्यक्रम के दौरान फूड पॉइजनिंग की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो (Assam News in Hindi) गई। साथ ही 40 लोग बीमार हो गए है। इनमें बच्चे भी शामिल है। सभी को अस्पताल में भार्ती करा दिया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। इस घटना को लेकर जांच के आदेश (Assam News in Hindi) दे दिए गए है। 

कुछ इस तरह हुई थी चौरी-चौरा की घटना, जानें खास बातें

जानकारी के अनुसार, दीपू मेडिकल कॉलेज (Deepu Medical College) और शैक्षणिक सत्र का उद्घाटन कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में खाने-पीने का इंतजाम किया गया था। खाना खाते ही कई लोग बीमार होने लगे। इस कार्यक्रम में सीएम सर्बानंद सोनेवाल और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हेमंत बिस्वा भी मौजूद थे। बता दें स्वास्थ्य मंत्री गुवाहाटी में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि 145 लोगों को हॉस्पिटल में भार्ती कराया गया है और उनमें से 28 को छुट्टी मिल गई है। 117 लोगों का इलाज चल रहा है। कार्यक्रम में शामिल हुए एक व्यक्ति की अस्पताल में मौत हो गई, लेकिन ये पता लगाया जा रहा है कि उसकी मौत की वजह क्या थी। 

राकेश टिकैत से मिले संजय राउत, कही ये बात

कई मंत्री थे शामिल-

इस समारोह (Assam News in Hindi) में मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, मंत्री सुम रौंगंग, मंत्री पीयूष हजारिका, दीफू सांसद होरेन सिंग बीई, कार्बी आंगलोंग स्वायत्त परिषद CEM तुलिराम रौंगंग और अन्य लोग भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम में पैकेज्ड खाना दिया गया था, जिसके बाद कई लोगों के पेट में दर्द होना शुरु हो गया। बीमारों में कंगबुरा डे के रूप में पहचाने जाने वाले एक युवक की मंगलवार रात सरकारी अस्पताल में मौत हो गई। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here