ममता के भाई की कोरोना से हुई मौत, कोलकाता के अस्पताल में चल रहा था इलाज

बंगाल में कोरोना के बीच चुनाव हुए थे। अब खबर है कि सीएम ममता बनर्जी के सगे भाई की कोरोना से मौत हो गई है।

0
646
Ashim Bandhopadhay
बंगाल में कोरोना के बीच चुनाव हुए थे। अब खबर है कि सीएम ममता बनर्जी के सगे भाई की कोरोना से मौत हो गई है।

West Bengal: कुछ समय पहले बंगाल में कोरोना के बीच चुनाव हुए थे। अब खबर है कि सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के सगे भाई की कोरोना से मौत हो गई है। करीब एक महीने से बीमार चल रहे थे और कोलकाता के प्राइवेट हॉस्पिटल मेडिका में इलाज चल रहा था। असीम बंद्योपाध्याय (Ashim Bandhopadhay Death) की मौत के बाद से कालीघाट इलाका के अलावा तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी के परिवार में शोक की लहर है। 

रूसी कोरोना वैक्सीन Sputnik V की पहली डोज लगी, क्या है इसकी कीमत ?

असीम बंदोपाध्‍याय (Ashim Bandhopadhay Death) की कुछ समय पहले अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। डॉ राय ने बताया कि शनिवार की सुबह उनकी तबीयत ज्‍यादा खराब हो गई और उनका निधन हो गया। 

Corona Pandemic के बीच Child के लिए राहत, Covaxin के ट्रायल की सिफारिश

बंगाल सरकार ने 16 मई से 31 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन (Lockdown in Bengal) लगा दिया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, राज्य में कोरोना वायरस के कुल 131792 एक्टिव मामले हैं। अब तक 12993 लोगों की कोरोना से जान गई है और करीब 950017 लोग ठीक हो गए हैं। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here