अर्नब पर गिरी गाज, मुंबई पुलिस ने घर में घुसकर किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है और गिरफ्तार कर लिया गया है।

0
324
Arnab Goswami
मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है और गिरफ्तार कर लिया गया है।

Mumbai: बीते कई दिनों से अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) पर केस चल रहा है। बता दें रिपब्लिक टीवी पर फेक न्यूज चलाना यानी पूरा सच जाने बिना खबरों को जनता के सामने परोस देना अर्नब के लिए गले की घंटी बन चुका है। अब तक अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) ने विपक्ष पर वार करते हुए कई खबरें चलाई और ‘पूछता है भारत’ में जमकर नेताओं को खदेड़ते हुए दिखाई दिए। इनमें से कई ऐसी खबरें चली जिनका कोई अस्तित्व नहीं है। जिसकी वजह से पूरा चैनल कटघरे में खड़ा कर दिया गया है! 

इस दिन मनाया जाएगा करवा चौथ, जानें व्रत से जुड़ी सारी जानकारी सिर्फ एक ही क्लिक में…

मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है और गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें अर्नब गोस्वामी को महाराष्ट्र सीआईडी ने 2018 में इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक की आत्महत्या की जांच के सिलसिले में हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार अर्नब को अलीबाग ले जाया गया है। वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, अर्णब गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस ने उनके साथ हाथापाई की है। और मारपीट की है, जिनमें पुलिस गोस्वामी के घर के अंदर घुसती दिख रही है और झड़प भी हो रही है।

अर्नब ने मुंबई पुलिस पर गुंडागर्दी (Republic Bharat) का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें परिवार से बात करने से रोका दिया गया है गया। दवा देने से भी रोका गया। इन सब के बाद अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस अपने साथ वैन में ले गई। अर्नब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने सास-ससुर, बेटे और पत्नी के साथ भी मारपीट की। रिपब्लिक टीवी के फुटेज के अनुसार, मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी के साथ जमकर बदसलूकी की है। 

11 राज्यों की 54 सीटों पर आज मतदान, जानें कब आएंगे नतीजे

किस मामले में हुई कार्रवाई-
दरअसल, यह मामला 2018 का है, जब एक 53 साल की इंटीरियर डिजाइनर (Republic Bharat) अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक ने मई 2018 में अलीबाग में आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद एक सुसाइड नोट मिला था, इस सुसाइड नोट में उन्होंने कहा था कि अर्नब गोस्वामी और दो अन्य लोगों ने उन्हें 5.40 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया, जिसकी वजह से उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा। और इसके चलते दोनों ने आत्महत्या जैसा भयानक कदम उठा लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here