अर्नब को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, आज होगी मामले की सुनवाई

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

0
287
Arnab Goswami Arrested
रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Mumbai: रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami Arrested) को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अर्नब के साथ दो और लोगों का गिरफ्तार किया गया था। 2018 में खुदकुशी के लिए उकसाने के एक मामले में देर रात मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को घर से उठा लिया था। हालांकि अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami Arrested) ने खुद को बचाने के लिए जमानत अर्जी लगा दी है। जिसकी गुरुवार को सुनवाई होगी। 2018 में इंटिरियर डिज़ाइनर अन्वय नाइक और उनकी माँ कुमुद नाइक की मौत के मामले में बुधवार सुबह अर्नब गोस्वामी को मुंबई स्थित उनके आवास से गिरफ़्तार किया गया था।  

अर्नब पर गिरी गाज, मुंबई पुलिस ने घर में घुसकर किया गिरफ्तार

बता दें 53 साल के इंटिरियर डिज़ाइनर ने अपने ख़ुदकुशी नोट में आरोप लगाया था कि वो और उनकी माँ ने इसलिए जीवन ख़त्म करने का फ़ैसला लिया क्योंकि अर्नब (Arnab Goswami Arrested) के साथ फ़िरोज़ शेख और नीतेश सारदा ने 5.40 करोड़ रुपए का भुगतान नहीं किया था। फ़िरोज़ और नीतेश अलग-अलग फ़र्म के मालिक थे। जानकारी के अनुसार अर्नब को अलीबाग ले जाया गया है। वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, अर्णब गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस ने उनके साथ हाथापाई की है। और मारपीट की है, जिनमें पुलिस गोस्वामी के घर के अंदर घुसती दिख रही है और झड़प भी हो रही है। 

सेना प्रमुख जनरल नरवणे का आज से नेपाल दौरा, इस उपाधि से नवाजा जाएगा

दरअसल, यह मामला 2018 का है, जब एक 53 साल की इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक ने मई 2018 में अलीबाग में आत्महत्या (Arnab Goswami Arrested) कर ली थी। इस घटना के बाद एक सुसाइड नोट मिला था, इस सुसाइड नोट में उन्होंने कहा था कि अर्नब गोस्वामी और दो अन्य लोगों ने उन्हें 5.40 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया, जिसकी वजह से उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा। और इसके चलते दोनों ने आत्महत्या जैसा भयानक कदम उठा लिया था।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here