रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों पर बोले अर्जुन कपूर,जानिए

0
278
रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों पर बोले अर्जुन कपूर
रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों पर बोले अर्जुन कपूर

मुंबई:अर्जुन कपूर रणवीर सिंह के सबसे अच्छे दोस्त हैं और जो कोई भी बॉलीवुड समाचारों का अनुसरण करता है, वह इसके बारे में जानता है। दोनों अभिनेता अपने ब्रोमांस के लिए जाने जाते हैं और कई मौकों पर एक-दूसरे को अपना समर्थन देने के लिए आगे आए हैं। इसी तरह, जब अर्जुन से रणवीर सिंह की नग्न तस्वीरों के बारे में पूछताछ की गई, जिसने उन्हें मुश्किल में डाल दिया, तो अभिनेता अपने दोस्त के बचाव में आ गए। एक विलेन 2 इवेंट में मीडिया से बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि रणवीर में अच्छाई देखने की जरूरत है।

रणवीर सिंह की हमें सराहना करनी चाहिए

मुझे लगता है कि उसने जो किया है उसकी हमें सराहना करनी चाहिए। उसने जो किया है उस पर हम सभी को खुश और गर्व होना चाहिए और इसका मुझसे कोई लेना-देना नहीं है, इसलिए लड़के ने जो किया है उससे आप दूर ले जा रहे हैं। उसे अपने शरीर पर गर्व है और वह उसे और पूरे अंक दिखाने में सक्षम है। रणवीर को जानने के बाद वह इतना पागल भी नहीं है कि वह क्या करता है, इंडिया टुडे ने एक विलेन रिटर्न्स अभिनेता के हवाले से कहा,मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह पर अश्लीलता और अन्य आरोपों के लिए मामला दर्ज किया है क्योंकि उनकी नग्न तस्वीरें न्यूयॉर्क स्थित एक पत्रिका में छपी थीं और बाद में सोशल मीडिया नेटवर्क पर वायरल हो गईं।

वकील वेदिका चौबे ने आईएएनएस को बताया
वकील वेदिका चौबे ने आईएएनएस को बताया, मैंने इस मुद्दे पर अपने पति अभिषेक चौबे के एनजीओ के साथ सोमवार को चेंबूर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने संज्ञान लिया है और एनजीओ की याचिका पर प्राथमिकी दर्ज की है,मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह पर अश्लीलता और अन्य आरोपों के लिए मामला दर्ज किया है क्योंकि उनकी नग्न तस्वीरें न्यूयॉर्क स्थित एक पत्रिका में छपी थीं और बाद में सोशल मीडिया नेटवर्क पर वायरल हो गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here