दोस्तों को बनाना चाहते हैं अप्रैल फूल? तो अपनाएं ये तरीके

दुनिया में अप्रैल फूल डे मनाया जाता है। इस दिन लोग बिना सोचे समझे अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ मजाक कर सकते हैं।

0
330
April Fool day 2021
दुनिया में अप्रैल फूल डे मनाया जाता है। इस दिन लोग बिना सोचे समझे अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ मजाक कर सकते हैं।

April Fool Day: आज के दिन पूरी दुनिया में अप्रैल फूल डे (April Fool day 2021) मनाया जाता है। इस दिन लोग बिना सोचे समझे अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ मजाक कर सकते हैं। अप्रैल महीने की पहली तारीख को मूर्ख दिवस यानी अप्रैल फूल डे मनाया जाता है। जिस दिन लोग अपने दोस्तों, रिश्तेदारों को तरह-तरह के तरीके अपनाकर उल्लू बनाते हैं। एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर बेबकूफ बनाने को मौका (April Fool day 2021) आज के दिन आपके पास होता है। 

कोरोना ने पकड़ी तेज रफ्तार, पिछले 24 घंटे में आए इतने केस

टूथपेस्ट और बिस्किट का यूज करना

अगर आज के दिन मूर्ख बनाना चाहते है तो क्रीम की जगह बिस्किट में टूथपेस्ट लगाकर चाय के साथ सर्व करें, तो ये आइडिया किसी को भी आसानी से उल्लू बना सकता है।

ठगने वाला इंटरनेट

अगर आप अपने दोस्त को सोशल मीडिया पर मैसेज करके या फोन पर मैसेज करके प्रैंक करना चाहते है तो अपने दोस्त को बोलें कि फोन पर एक एप्लीकेशन आया है, इस एप्लीकेशन को देखने की कोशिश हर कोई करेगा, जो की एप्लीकेशन था ही नहीं, इस तरह आप अपने दोस्तों को अप्रैल फूल आसानी से बना सकते है।

सिक्का प्रैंक

आप सोच रहे होंगे कि आखिर सिक्के के साथ मजाक कैसे कर सकते है। आप सिक्के पर फेबिकौल लगाकर जमीन पर दोस्त के सामने रख दें, जब आपका दोस्त उसे देखेगा, तो उसे उठाने की जरुर सोचागा, और उसे उठाएगा। इस तरह से आप अपने दोस्त को मूर्ख बना सकते है। 

कोरोना ने बढ़ाई टेंशन, पिछले 24 घंटे में आए 53,480 नए केस

सॉक्स प्रैंक

ये ट्रिक आप अपने ब्वॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड या दोस्तों पर अपना सकते हैं। इस ट्रिक में आप सबसे पहले दोस्त, बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के सॉक्स को उसी कलर के धागे से बीच में सिल देना है। जब वह अपने पैर में डालेंगे तो उनके पैर में ये सॉक्स नहीं आएगा और वह बड़ी आसानी के साथ मूर्ख बन जाएंगे।

फोन पर भाषा अलग कर देना

आपने अक्सर देखा होगा कि कई लोग फोन पर लैंग्वेज चेंज करके बात करते है। जैसे ही उसका फोन आएगा उसे दूसरी भाषा में आवाज सुनने को मिलेगी जिससे वह तुरंत परेशान हो जाएगा। इस तरह के ट्रिक से आप अपने दोस्तों को आसानी से मूर्ख बना सकते है। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here