वाझे की कार में क्या कर रहा था मनसुख, जांच में हुआ खुलासा

एक वीडियो सामने आया है, जिसमे सचिन वाझे मनसुख हिरेन को गाड़ी में वैठने को कहता है और खुद उस जगह से गायब हो जाता है।

0
201
Antilia case
एक वीडियो सामने आया है, जिसमे सचिन वाझे मनसुख हिरेन को गाड़ी में वैठने को कहता है और खुद उस जगह से गायब हो जाता है।

Mumbai: मनसुख हिरेन (Antilia case) की हत्या में एक अहम खुलासा हुआ है, एक वीडियो सामने आया है, जिसमे सचिन वाझे (Sachin Vaje) मनसुख हिरेन को गाड़ी में वैठने को कहता है और खुद उस जगह से गायब हो जाता है। सचिन ने पहले से ही सोच लिया था कि आगर मनसुख (Antilia case) ने उसकी बात नहीं मानी तो उसे जान से मार देगा। इस बीच सचिन बई वापस आया और रात में करीब 11:48 बजे डोंगरी इलाके में टिप्सी बार मे रेड का नाटक रचा। 

किसानों का कल भारत बंद, जानें क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद?

इस बात का खुलासा महाराष्ट्र ATS (Sachin Vaze Case) के दस्तावेज और सबूतों से हुआ है। 5 मार्च को हिरेन का शव ठाणे में कलवा क्रीक में मिला था। बता दें ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि हत्या के समय शिंदे के अलावा और कितने लोग वहां पर मौजूद थे। लेकिन अब क्योंकि केस NIA के हवाले कर दिया गया है ऐसे में आगे की जांच NIA करेगा।

क्यों रचा रेड का नाटक

वाझे ने डोंगरी इलाके में टिप्सी बार में रेड का नाटक किया, ताकि अगर मनसुख हिरेन (Mansukh Hiren) की हत्या के मामले की जांच हुई तो मुंबई पुलिस को भटका दिया जाएगा। टिप्सी बार के CCTV फुटेज से भी इस बात का खुलासा हुआ है कि रेड के समय सचिन वझे मौजूद था। 

वाजे और मनसुख की हुई थी मुलाकात, केस में आया नया मोड़

मनसुख को गिरफ्तार होने के लिए कहा था

ATS (Sachin Vaze Case) को दिए अपने बयान में बताया था कि सचिन वझे ने मनसुख हिरेन को कहा था कि वो इस मामले में गिरफ्तार हो जाए, बाद में वाझे उसे 3 या 4 दिन बाद निकलवा देगा। जब मनसुख ने ये बात अपनी पत्नी को बताई तब वो नाराज हो गई थी। एटीएस को लगता है कि 4 मार्च को मनसुख को जो कॉल आया था, वो सचिन वाझे ने ही किया था। सचिन वाझे ने मनसुख से कहा की वो अपनी पत्नी को कह दे कि कांदिवली क्राइम ब्रांच से इंस्पेक्टर तावड़े का कॉल आया है और उनसे मिलने घोडबंदर रोड पर जाना है। 

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here