Haryana: हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर अनिल का बड़ा बयान, हुड्डा के लिए जेल का कमरा है तैयार

0
72

Haryana: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज प्रचार के लिए आदमपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसा। अनिल विज ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा 2024 में मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन उनके लिए उनके लिए जेल तैयार कर दी है। विज ने कहा हुड्डा सरकार में नहीं जा सकते। जेल में जाएंगे उनके ऊपर केस चल रहे है उनके लिए जेल का कमरा तैयार कर दिया है

अनिल विज ने इनेलो और आप पर भी कसा तंज

अनिल विज ने कहा कि हुड्डा इस तरीके के सपने ना देखें। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा गठबंधन के उम्मीदवार भव्य बिश्नोई की भव्य जीत होगी। हमारी स्तिथी अच्छी है। लोगों ने सभी पार्टियों का कैरेक्टर देख लिया है। कांग्रेस, इनेलो का कैरेक्टर लोगों ने देख लिया है। आप का कोई कैरेक्टर नहीं है। लोग अपना वोट खराब नही करना चाहते। लोगों ने देखा कि हमारी सरकार ट्रांसपैरंट चल रही है, सीएलयू, भर्ती की दुकानें जो चला करती थी वो बंद कर दी है।

अनिल विज ने लिया दौड़ में भाग

बता दें कि अम्बाला में आज लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर वार हीरोज मेमोरियल स्टेडियम अम्बाला छावनी से आज रन फॉर यूनिटी दौड़ आयोजन किया गया। इस मौके पर गृह मंत्री अनिल विज ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इस मौके पर जिला खेल अधिकारी, राम निवास, जिला उपायुक्त प्रियंका सोनी व् अन्य अधिकारी मौजूद रहे। इसके साथ ही इस दौड़ में अनेक स्कूली बच्चों ने भाग लिया। जिला खेल अधिकारी ने बच्चों को एकता की शपथ भी दिलाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here