अमित शाह आज कर्नाटक औरतेलंगाना दौरा, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा, पढ़ें

0
309

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) आज 28 जनवरी को कर्नाटक के दौरे पर होंगे। इस दौरान वे हुबली-धारवाड़ और बेलागवी (Belagavi) का दौरा करेंगे। यहां रोड शो सहित अन्‍य कई कार्यक्रमों में हिस्‍सा लेंगे। यह एक महीने में उनका दूसरा दौरा है।

अमित शाह हुबली में कार्यक्रमों में लेंगे भाग

सूत्र के मुताबिक, अमित शाह (Home Minister Amit Shah) हुबली में दो कार्यक्रमों में भाग लेंगे। कर्नाटक (Karnataka) के भाजपा संगठन को भरोसा है कि इस दौरे से संगठन में तेजी आएगी और कार्यकर्ता उत्‍साहित होंगे। यहां पार्टी मिशन 150 पर काम कर रही है और उसे उम्‍मीद है कि वह 224 में से 150 सीटों पर जीत हासिल कर सकती है।

यह खबर भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: Big-B का साथ छोड़ गया उनका सबसे करीबी दोस्त, तस्वीरें साझा कर भावुक हुए अभिनेता

कर्नाटक (Karnataka) के भाजपा कार्यकर्ताओं को उम्‍मीद है कि राज्‍य में एक बार फिर से उनकी सरकार बनेगी। यहां मई तक विधानसभा (Assembly) चुनाव होने की संभावना है। कांग्रेस कार्यकर्ता भी तैयारी में लगे हुए हैं और भारत जोड़ो यात्रा के बाद से यहां माहौल बदल गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि जल्‍द ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी राज्‍य का दौरा करेंगे।

प्रियंका गांधी का कनार्टक दौरा

कुछ दिन पहले प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कर्नाटक (Karnataka) का दौरा किया था। उन्‍होंने कहा था कि यदि राज्‍य में कांग्रेस की सरकार बनी तो यहां की महिलाओं को हर महीने दो हजार रुपए देने का वादा है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) पहले केएलई के बीवीबी कॉलेज की 75वीं वर्षगांठ के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वे एक इनडोर स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे।

अमित शाह कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) धारवाड़ में फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला का शिलान्यास करेंगे। वे कुंडागोल में विजय संकल्प अभियान में भाग लेंगे। सूत्र के हवाले से बताया कि रैली के बाद बेलगावी जिले में पार्टी मामलों के संबंध में दो बैठकें आयोजित की जाएंगी जिनमें अमित शाह (Home Minister Amit Shah) के शामिल होने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here