थकान और चक्कर के कारण अमित शाह हुए AIIMS में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें पिछले तीन-चार दिन से शरीर में दर्द, थकान और चक्कर आ रहे थे।

0
287
Amit Shah in AIIMS
थकान और चक्कर के कारण अमित शाह हुए AIIMS में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

New Delhi: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah in AIIMS) को एक बार फिर अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उन्हें पिछले तीन-चार दिन से शरीर में दर्द, थकान और चक्कर आ रहे थे। देर रात 2 बजे दिल्ली के एम्स में उन्हें भर्ती कराया (Amit Shah in AIIMS) गया। डॉ. रणदीप गुलेरिया की अगुवाई में एक टीम उनकी सेहत की निगरानी कर रही है। इससे पहले अमित शाह दो अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

देश में 27 लाख के पार पहुंचा कोरोना का आंकड़ा, कुल 51,979 लोगों की मौत

वहीं 14 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी से मिली थी। कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर अमित शाह ने कहा था , ‘मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।’

अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर एम्स दिल्ली की ओर से (Amit Shah in AIIMS) बयान जारी करके जानकारी दी गई है। एम्स की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अमित शाह पिछले 3-4 दिनों से थकावट महसूस कर रहे थे और उनके शरीर में दर्द हो रहा था। उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

अमित शाह को पोस्ट कोविड-19 केयर में भर्ती किया गया है। अमित शाह आराम से हैं और अस्पताल से ही अपना काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here