गृह मंत्री अमित शाह फिर एम्स में हुए भर्ती, 12 दिन पहले ही हुए थे डिस्चार्ज

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार रात करीब 11 बजे एम्स में भर्ती हुए है। उन्हें सांस से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

0
162
Amit Shah Admitted in AIIMS
गृह मंत्री अमित शाह फिर एम्स में हुए भर्ती, 12 दिन पहले ही हुए थे डिस्चार्ज

New Delhi: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार रात करीब 11 बजे एम्स में भर्ती हुए है। बीते दिनों कोरोना संक्रमण से उबरने के बावजूद गृह मंत्री को हेल्थ से जुड़ी समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। वह एक बार फिर से दिल्ली स्थित ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस  (Amit Shah Admitted in AIIMS) में भर्ती हुए हैं।

थकान और चक्कर के कारण अमित शाह हुए AIIMS में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

बता दें कि 2 अगस्त को अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद 14 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। बताया जा रहा है कि कोरोना से ठीक होने के बाद से ही उन्हें सांस से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इससे पहले भी वह कोरोना से उबरने के बाद की देखभाल के लिए एम्स में भर्ती (Amit Shah Admitted in AIIMS) हुए थे और इसके बाद 12 दिन बाद 31 अगस्त को उन्हें छुट्टी मिली थी। उनको दोबारा किस लिए भर्ती कराया गया है कि इस संबंध में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

गृहमंत्री अमित शाह हुए स्वस्थ, अस्पताल से मिली छुट्टी

कोरोना वायरस से उबरने के बाद अमित शाह सांस लेने में समस्या का सामना कर रहे हैं। एम्स के एक डॉक्टर ने उनके लिए यह बेहतर उपाय बताया है कि कुछ वक्त के लिए अमित शाह अस्पताल में रहें, जहां निगरानी में रखकर उनका इलाज किया जा सके। फिलहाल अमित शाह को एम्स में कार्डियो न्यूरो विभाग में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here