मनसुख हिरेन की हुई हत्या-Anil,क्या गृह मंत्री की होगी छुट्टी?

अंबानी केस में एक के बाद एक खुलासे हो रहे है। इस बीच गृह मंत्री अनिल देशमुख ने] एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की।

0
370
Ambani Bomb Scare Case
अंबानी केस में एक के बाद एक खुलासे हो रहे है। इस बीच गृह मंत्री अनिल देशमुख ने] एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की।

Mumbai: अंबानी केस (Ambani Bomb Scare Case) में एक के बाद एक खुलासे सामने आते जा रहे है। इस बीच गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिल्ली में एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। बातचीत के बाद अनिल देशमुख ने मनसुख हिरेन की मौत का खुलासा किया और ये दावा किया कि मनसुख (Ambani Bomb Scare Case) की हत्या की गई है। हालांकि इस बीच खबर है कि शरद पवार, अनिल देशमुख के काम से नाराज हैं और महाराष्ट्र में गृह मंत्री बदलने की चर्चा चल रही है। 

मर्सिडीज खोलेगी राज? जानिए इस मामले की 5 बड़ी बातें

क्या होगा अनिल देशमुख का…

जानकारी के अनुसार, एनसीपी नेता अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) पर काफी दबाव है। शिवसेना मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह को हटाने के साथ ही गृह मंत्री को हटाने की भी मांग कर रही है, ताकि अंबानी विस्फोटक मामले के लिए सिर्फ शिवसेना को ही जिम्मेदार न समझा जाए।

सचिन वाजे (Sachin Vaze Case) को राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानी एनएआई ने हिरासत में ले रखा है और अब महाराष्ट्र पुलिस की एटीएस भी मनसुख केस में वाजे की कस्टडी की मांग के लिए ठाणे कोर्ट पहुंची है। मनसुख केस में एटीएस ने अब तक मुंबई पुलिस के करीब 25 अधिकारियों से पूछताछ की हैं। 

Road Rage: दिल्ली में दो पक्षों में हुई झड़प, जानिए क्या है पूरा मामला

परमबीर सिंह को मुंबई पुलिस के कमिश्नर पद से हटाया

हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने परमबीर सिंह (Parambir Singh) को मुंबई पुलिस के कमिश्नर पद से हटाया गया है। परमबीर सिंह मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक मिलने के मामले से निपटने को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे थे।

इसपर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा था, “परमबीर सिंह का तबादला रूटीन प्रशासकीय ट्रांसफर नहीं है। मुंबई पुलिस विभाग के प्रमुख होने की वजह से उनके सहयोगी (सचिन वाजे) अधिकारी ने कुछ गंभीर गलतियां की है। ऐसी गलतियां की है जिसके लिए माफी नहीं दी जा सकती है। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here