अक्षय कुमार ला रहे है ऐक्‍शन गेम FAU-G, चीनी गेम PUBG को देगा टक्‍कर

भारत में PUBG मोबाइल पर बैन लगाए जाने के बाद अब अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट पर PUBG की टक्कर में उतारे गए गेम FAU-G को पेश किया है।

0
177
FAU-G
अक्षय कुमार ला रहे है ऐक्‍शन गेम FAU-G, चीनी गेम PUBG को देगा टक्‍कर

New Delhi: भारत में PUBG मोबाइल पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद भारत में डेवलपर्स के लिए एक नई राह खुल गई है। PUBG बैन होने से निराश गेमर्स को बॉलीवुड ऐक्‍टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक खुशखबरी दी है। अक्षय फियरलेस एंड यूनाइटेड: गार्ड्स (Fearless And United-Guards) FAU-G नाम से एक ऐक्‍शन गेम लेकर आ रहे हैं।

भारत ने PUBG समेत 118 चीनी ऐप्स पर लगाया बैन

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर मूवमेंट को समर्थन करते हुए, ऐक्शन गेम, Fearless And United-Guards FAU-G को पेश करने पर गर्व है. मनोरंजन के अलावा, खिलाड़ी हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे। इसका 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू ‘भारत के वीर’ ट्रस्‍ट को डोनेट किया जाएगा.’ साथ में अक्षय ने #FAUG लिखा।

इसके पोस्‍टर से माना जा रहा है कि यह PUBG की टक्‍कर का ऐक्‍शन गेम हो सकता है। अक्षय कुमार यह गेम पीएम मोदी के आत्‍मनिर्भर भारत मूवमेंट के तहत लेकर आए हैं। यह गेम भारतीय सेना के जवानों पर आधारित है। FAU-G के सीईओ विशाल गोंडल के अनुसार उन्होंने इस ऐप को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “आत्मनिर्भर ऐप” योजना के अंदर बनाया है।

पीएम मोदी ने IPS प्रोबेशनर्स के साथ की बातचीत, उनके अनुभवों पर हुई चर्चा

अपने इस ऐप के बारे में अक्षय कुमार ने कहा, ‘युवाओं के लिए गेमिंग उनके एंटरटेनमेंट का एक जरूरी हिस्‍सा बन गई है। FAU-G के जरिए हम उम्‍मीद करते हैं क‍ि जब वह ये गेम खेलेंगे तो हमारे देश के जवानों के बलिदान के बारे में भी उन्‍हें पता चलेगा.’ इस गेम को अगले महीने यानी अक्‍टूबर में लॉन्‍च करने की तैयारी की जा रही है। ये गेम गूगल प्‍ले स्‍टॉर और एप्‍पल प्‍ले स्‍टॉर दोनों पर लॉन्‍च क‍िया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here