अक्षय कुमार की पहली हीरोइन शांतिप्रिय  जो बेहद खुबसुरत थी,अब लेटेस्ट फोटो देख फैंस हुए हैरान

0
63
अक्षय कुमार की पहली हीरोइन शांतिप्रिय जो बेहद खुबसुरत थी
अक्षय कुमार की पहली हीरोइन शांतिप्रिय जो बेहद खुबसुरत थी

मुंबई: बॉलीवुड के मशहुर अभीनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  अक्षय को लगभग इंडस्ट्री में  31 साल से, अधीक होने जा रहा है, उनकी  एक से बढ कर एक फिल्में हैं, और फिर अक्षय ने अपने करियर की शुरुआत 1991 में आई फिल्म सौगंध से की थी, इस फिल्म में उनके अपोजिट थी साउथ की एक्ट्रेस शांतिप्रिया (Shantipriya). शांतिप्रिया ने डेब्यू किया था, आपको बता दे की सौगंध अक्षय और शांतिप्रिय की पहली फिल्म थी,   लेकीन अभी मुकाम की बात करे तो दोनों में जमीन आसमान का अंतर है, हीरोइन शांतिप्रिया ने इस फिल्म के बाद कुछेक और फिल्में की और उसके बाद वह इंडस्ट्री से गायब हो गईं, शांतिप्रिया बेहद खूबसूरत थीं और उस दौर के सुंदर हीरोइनों में गिनी जाती थीं. हालांकि उनकी लेटेस्ट फोटो देख कर उन्हें पहचानना मुश्किल है।

शांतिप्रिया ने बॉलीवुड के साथ ही साउथ की फिल्मों में भी काम किया

आपको बता दे की शांतिप्रिया ने बॉलीवुड में काम करने के साथ  साउथ की  भी कई फिल्मों में भी काम किया है साउथ में उन्हें अच्छी सफलता मिली,  और धीरे –धीरे बॉलीवुड में अपनी कोई खास जगह बना नही पाईं, अगर बात करे शादी की तो शांतिप्रिया ने 1999 में एक्टर सिद्धार्थ से शादी की थी। सिद्धार्थ बाजीगर और वंश जैसी फिल्मों में नजर  आ चुके है शादी को 5 साल भी नहीं हुए थे और सिद्धार्थ हार्ट अटैक के बाद दुनिया छोड़ गए, उनकी उम्र सिर्फ 40 साल थी. शादी के कुछ सालों बाद ही पति को खो देने के बाद शांतिप्रिया की लाइफ ही बदल गई. वह गम के अंधेरों में डूब गईं. उनके दो बच्चों के  परवरिश की जिम्मेदारी भी उन पर अकेले आ गई ।

शांतिप्रिया ने अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए टीवी शो में छोटे- छोटे रोल भी किए

शांतिप्रिया ने अपने बच्चों की  जिमेंदारी  आने पर उन्होनें परवरिश के लिए टीवी शो में छोटे- छोटे रोल में काम करना सुरू कर दिया एक इंटरव्यू में शांतिप्रिया ने बताया  बॉलीवुड में काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया डस्की कलर के कारण आलोचना का सामना करना पड़ा. शांतिप्रिया अब 57 साल की हो गई हैं. उनका लुक काफी बदल गया है।

हीरोइन शांतिप्रिय जो बेहद खुबसुरत थी
हीरोइन शांतिप्रिय जो बेहद खुबसुरत थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here