अजय देवगन जल्द ही गलवान घाटी पर फिल्म बनाएंगे

Ajay Devgn लद्दाख के गलवान घाटी में सैनिकों पर किए गए हमले के आधार पर एक फिल्म बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म को अजय देवगन एफफिल्म्स और सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

0
373
Ajay Devgn

Mumbai: देश में अगर कोई भी बड़ी घटना होती है तो उस पर फिल्म भी जल्दी ही बन जाती है। अब खबर आई है कि अभिनेता-निर्माता अजय देवगन (Ajay Devgn) लद्दाख के गलवान घाटी (Galwan Ghati) में चीनी सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिकों पर किए गए हमले के आधार पर एक फिल्म बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, इसमें ’20 भारतीय सेना के जवानों के बलिदान की कहानी सुनाई जाएगी, जिन्होंने चीनी सेना का मुकाबला किया था’।

पिछले 24 घंटे में कोरोना के 22,771 नए मामले

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) गलवान घाटी (Galwan Ghati) में हुई इस घटना पर फिल्म बनाने का विचार कर रहे हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि अजय फिल्म में अभिनय करेंगे या नहीं। कलाकारों और अन्य क्रू टीम को अंतिम रूप दिया जा रहा है। फिल्म को अजय देवगन एफफिल्म्स और सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

बता दे कि इस साल अगस्त में अजय की फिल्म मैदान आने वाली थी लेकिन देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते कई फिल्मों की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया है। अजय देवगन स्टारर ‘मैदान’ भी इनमें से एक है। वर्ल्ड-फुटबॉल पर आधारित ये फिल्म एक स्पोर्ट ड्रामा है। यह आत्मविश्वास और बदलाव की कहानी है। यह अब अगले साल 13 अगस्त 2021 को रिलीज होगी. अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी है।

देश के कई शहरों में भारी बारिश के आसार

अजय देवगन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘साल 2021 स्वतंत्रता दिवस सप्ताह। एक अनकही कहानी जो हर भारतीय को गर्व महसूस करवाएगी, 13 अगस्त को चिन्हित कीजिए। ‘मैदान 2021’ इसके साथ ही अजय देवगन ने फिल्म का पोस्टर का भी शेयर किया है। इस पोस्ट में अजय देवगन ने एक फुटबॉल हाथ में पकड़ा हुआ है और दो फुटबॉल उनके पैर के नीचे हैं, जबकि उनकी टीम उनके पीछे खड़ी हुई दिखाई दे रही है।

 

Kanpur Encounter में बड़ा खुलासा, दुबे पर 50 हजार का इनाम

इसके अलावा अजय जल्द ही ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के साथ आ रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क और शरद केलकर भी हैं, वहीं फिल्म अभिषेक दुधैया द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म को जल्द ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिजिटल रूप से प्रीमियर किया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here