डोनाल्ड ट्रंप पर भड़के AIMIM चीफ असदुद्दीन, बोल दिया जाहिल

ओवैसी ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप एक जाहिल आदमी हैं और पढ़े-लिखे ज्यादा नहीं हैं। ना तो उनको हिंदुस्तान के बारे में कुछ मालूम है और न उनको महात्मा गांधी के बारे में कुछ पता है। ट्रंप को दुनिया के बारे में भी कुछ मालूम नहीं है।

0
888
डोनाल्ड ट्रंप को विपक्ष के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने जाहिल कहा

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘फादर ऑफ इंडिया’ बताए जाने पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी दूर-दूर तक फादर ऑफ इंडिया नहीं हैं।

ओवैसी ने यह भी कहा कि डोनाल्ड ट्रंप एक जाहिल आदमी हैं और पढ़े-लिखे ज्यादा नहीं हैं। ना तो उनको हिंदुस्तान के बारे में कुछ मालूम है और न उनको महात्‍मा गांधी के बारे में कुछ पता है। ट्रंप को दुनिया के बारे में भी कुछ मालूम नहीं है।

ये भी पढ़े: एक तरफ इंडिया दूसरी तरफ अमेरिका, मेरी जगह तुम होते तो हार्ट अटैक आ जाता- इमरान खान

जाहिल हैं अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप

ओवैसी ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी को फादर ऑफ द नेशन बताया है। ट्रंप जाहिल हैं और अज्ञानी हैं। गांधी और मोदी की तुलना नहीं की जा सकती है। मोदी कभी फादर ऑफ नेशन नहीं हो सकते हैं।

एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि अगर ट्रंप को मालूम होता तो इस तरह की जुमलेबाजी नहीं करते। महात्‍मा गांधी को राष्ट्रपिता का खिताब इसलिए मिला, क्योंकि उन्होंने यह हासिल की थी। लोगों ने उनकी कुर्बानी को देखकर उन्हें यह उपाधि दी थी। इस तरह के खिताब दिए नहीं जाते, हासिल किए जाते हैं।

पंडित नेहरू और सरदार पटेल ये हिंदुस्तान की सियासत के कद्दावर शख्सियतें थीं, उनको भी कभी फादर ऑफ नेशन नहीं कहा गया।

ये भी पढ़े: सियाचिन जाने का सपना हो सकता है पूरा, आम लोगों के लिए ग्लेशियर खोलने पर विचार कर रही सेना

PM मोदी जमाते हैं मजमा

ओवैसी ने हैदराबाद में एक संवाददाता सम्‍मेलन में कहा कि नरेंद्र मोदी को एल्विस प्रेस्ली कहा गया। इसमें सच्चाई हो सकती है। एल्विस प्रेस्ली के बारे में जो मैंने पढ़ा है, बेहतरीन गाना गाते थे और मजमा जमाते थे। हमारे प्रधानमंत्री भी अच्छा भाषण देते हैं और भीड़ जमाते हैं। यह बात मिलती जुलती है। ओवैसी ने कहा कि ट्रंप इमरान खान और पीएम मोदी के साथ डबल गेम खेल रहे हैं, उनके खेल को समझने की जरूरत है।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के इस बयान का कांग्रेस ने भी विरोध करते हुए इसे महात्मा गांधी की बेज्जती करारा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here