CM अमरिंदर सिंह के बाद CM अशोक गेहलोत के OSD लोकेश शर्मा ने दिया इस्तीफा

हाल ही में राजस्थान से बड़ी खबर आ रही है दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के ओएसडी लोकेश शर्मा (OSD Lokesh Sharma) ने देर रात सीएम गहलोत को देर रात अपना इस्तीफा भेजा।

0
223
CM Ashok Gehlot
CM अमरिंदर सिंह के बाद CM अशोक गेहलोत के OSD लोकेश शर्मा ने दिया इस्तीफा

Jaipur. पंजाब के कैप्टेन अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) ने शनिवार को मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है। ये होने के बाद राजीनीतिक सियासी में हलचल मची हुई है। हाल ही में राजस्थान से बड़ी खबर आ रही है दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के ओएसडी लोकेश शर्मा (OSD Lokesh Sharma) ने देर रात सीएम गहलोत को देर रात अपना इस्तीफा भेजा।

मुसीबत बना ये ट्वीट

बता दें की पंजाब में चल रहे घटनाक्रम को देखते हुए लोकेश शर्मा (Lokesh Sharma) ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मजबूत को मजबूर, मामूली को मगरूर किया जाए । बाड़ ही खेत को खाए, उस फसल को कौन बचाए !!’ जिसको देखकर लोकेश शर्मा के लिए मुसीबत बन गया था। जिसके बाद कयासों का दौर शुरू हो गया था और उनके ट्वीट को पंजाब के घटनाक्रम के साथ भी जोड़कर देखा जाने लगा था। लोकेश शर्मा सीएम अशोक गहलोत के सोशल मीडिया का कामकाज संभालते थे। लोकेश के इस ट्वीट पर कई लोगों ने लिखा कि शायद अब राजस्थान का नंबर है।

CM Gehlot को दिए इस्तीफे में लिखी ये बात

लोकेश शर्मा ने इस्तीफा देते हुए कहा कि मेरे द्वारा किये गए द्वीट को राजनैतिक रंग देते हुए, गलत अर्थ निकालकर पंजाब के घटनाक्रम से जोड़ा जा रहा है। उन्होंने सीएम को भेजे अपने इस्तीफे में कहा कि कांग्रेस के किसी भी छोटे से लेकर बड़े नेता के संबंध में और प्रदेश की कांग्रेस सरकार को लेकर उन्होंने कभी कोई टीका टिप्पणी नहीं की। आपको बता दें कि राजस्थान के साथ-साथ छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस में गुटबाजी चल रही है। सियासी जानकार मानते हैं कि कांग्रेस आलाकमान दोनों राज्यों को लेकर भी फैसला ले सकता है।

Also Read: मुख्यमंत्री Amarinder Singh ने दिया इस्तीफा, करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू का विरोध

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here