आप नेता संजय सिंह का योगी सरकार पर आरोप, किया बड़ा खुलासा

आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि योगी सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में थाने दलित वर्ग पर अत्याचार करने के ठिकाने बन गए हैं।

0
336
Sanjay Singh AAP
AAP नेता संजय सिंह पर राजद्रोह का केस दर्ज, 20 सितंबर तक हाजिर होने का नोटिस

New Delhi: आम आदमी पार्टी (AAP) ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और पार्टी के नेता संजय सिंह (Sanjay Singh Lashed Out UP Government) ने भाजपा पर हमला बोला है। संजय सिंह ने कहा कि (AAP Attack Yogi Government) योगी सरकार सत्ता अपने अहंकार को सर पर चढ़ा कर रख रही है। भाजपा को अपने कार्य प्रणाली में बदलाव करने चाहिए। बुधवार को संजय सिंह ने ट्विट कर योगी सरकार पर जातिगत सर्वे को लेकर बड़ा खुलासा किया हैं।

उत्तर प्रदेश में वीकली लॉकडाउन को लेकर सरकार का बड़ा फैसला

संजय सिंह ने (AAP Attack Yogi Government) एक फोटो पोस्ट कर कहा कि “उत्तरप्रदेश में ब्राह्मणों और दलितों की हत्या करना अपराध नहीं लेकिन योगी सरकार जातिवादी हैं या नही इसका सर्वे कराना अपराध है।सरकार जातिवादी नही तो सर्वे से डर क्यों? सर्वे मैंने कराया हैं जांच में जनता का पैसा बर्बाद मत करो जो पूछना है मुझसे पूछो। “योगी जी का एक और मुकदमा”

उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट भी की जिसमें उन्होंने कहा कि अगर योगी सरकार निर्दोष है तो सर्वे का परिणाम आने से पहले सरकार घबरा क्यों गई ? और कहा कि अगर योगी सरकार जातिवादी नहीं है तो पूरे प्रदेश में सर्वे कराए जाएं। बता दें कि मंगलवार को भी सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) योगी सरकार पर आरोप लगाया कि योगी सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में थाने दलित वर्ग पर अत्याचार करने के ठिकाने बन गये हैं।

संजय सिंह ने यूपी के जंगलराज का जिक्र करते हुए कहा कि सोमवार को रायबरेली के लालगंज में एक दलित युवक की पुलिस हिरसत में पीट पीटकर हत्या कर दी गई। और जब आम आदमी पार्टी की SC-ST विंग ने इस पर आवाज उठाई और प्रदर्शन कर विरोध किया तो बर्बरता से हमारे नेताओं को पीटा गया।

संजय सिंह ने आगे कहा कि योगी सरकार लाठी के बल से हमारी आवाज़ को दबाने की कोशिश मत करिये। इसके अलावा आपको बता दें उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी का विस्तार लगातार हो रहा है। रोज ही हजारों की संख्या में लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को रामपुर के 360 से ज्यादा लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here