उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी की एंट्री, संजय सिंह ने किया बड़ा ऐलान

0
194
Sanjay Singh
Sanjay Singh

उत्तर प्रदेश में आने वाले नगर निकाय चुनाव में बीजेपी के लिए अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी बड़ा सिर दर्द बन सकती है। बता दें की निकाय चुनाव को लेकर आप ने पूरी तरह से कमर कस ली है, और लगातार कार्यकर्ता सम्मेलन के जरिए आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह जनता के बीच हैं। वहीं, संजय सिंह ने बस्ती जिले के ऑडिटोरियम में एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया, जहां उन्होंने सीधे तौर पर घोषणा किया कि आम आदमी पार्टी अब नगर निगमों के भ्रष्टाचार को उजागर करके पूरी दमदारी के साथ नगर निकाय चुनाव में उतरेगी।

बेरोजगारों को बेरोजगारी से आजाद कराएंगे- संजय सिंह

वहीं राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आम आदमी पार्टी का मुद्दा है कि बेरोजगारी और महंगाई को मुद्दा बनाएगी और आने वाले 11 अक्टूबर को संगम तट पर संकल्प लेगी कि किसानों को बदहाली से और बेरोजगारों को बेरोजगारी से आजाद कराने की तरफ सड़को पर उतरेगी। संजय सिंह ने निकाय चुनाव से पहले एक बार फिर से दिल्ली की तर्ज पर यूपी में मुफ्तखोरी का पासा खेला है, और एलान किया कि अगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी जीत कर आती है तो वे अपनी जनता को मुफ्त बिजली और पानी मुहैया कराएंगे।

मुफ्त बिजली और पानी पर बोले संजय सिंह

जब पत्रकारों ने आप सांसद से सवाल किया कि आखिर देश की जनता को मुफ्तखोर क्यों बनाया जा रहा तो उनका कहना था कि प्रधानमंत्री जी जब मुफ्त में राशन बांट रहे थे तो किसी ने कुछ नही कहा, देश के मंत्री और सांसद विधायक को जब मुफ्त बिजली पानी और बुनियादी सुविधाएं दी जा सकती है तो इस देश के ही गरीब जनता को आखिर हम मुफ्त में बिजली और पानी क्यों नही दे सकते। कहा कि मुफ्त की राजनीति आम आदमी पार्टी नही करती बल्कि इस देश पर 70 साल तक राज करने वाले दलों की कार्यशैली पर सवाल खड़ी करती है। आखिर उन्होंने गरीब परिवारों को बुनियादी जरूरत की चीजों को आज तक क्यो नही दे पाई, अब हम दिल्ली और पंजाब में किए गए वादों को पूरा कर सकते है, तो जाहिर सी बात है उत्तर प्रदेश में भी हम जनता के टैक्स से ही मुनाफा कमाकर जनता को ही मुफ्त में बिजली और पानी दे सकते है।

BJP पर संजय सिंह का हमला

वहीं भारतीय जनता पार्टी को लेकर भी राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने जमकर हमला बोला, कहा कि हिंदू मुस्लिम और मंदिर मस्जिद करने वाली बीजेपी यानि कि भारतीय झुट्टा पार्टी हर मुद्दे पर फेल साबित हुई है। देश की अर्थ व्यवस्था पूरी तरह से खराब हो गई है, बीजेपी ने उद्योगपति अडानी को देश का नंबर का बनाना चाहती है। तो आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भारत देश को दुनिया में अर्थव्यवस्था के मामले में नंबर बनाना चाहते है। वही बिहार के सीएम नीतीश कुमार से आने वाले लोकसभा चुनाव में गठबंधन के सवाल पर संजय सिंह ने कहा कि किसी नेता से मिलना गठबंधन की दिशा में कदम नहीं समझना चाहिए। नीतीश कुमार जी से अरविंद केजरीवाल ने मुलाकात की थी, मगर अभी उनसे किसी भी गठबंधन को लेकर चर्चा करना पूरी तरह से निराधार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here