ऑटो रिक्शा चालक का कटा 18 हजार रुपये का चालान तो पी ली फिनाइल

अहमदाबाद में ऑटो-रिक्शाो चालक पर ट्रैफिक नियमों के उल्लंजघन को लेकर 18,000 रुपये का चालान लगाया गया। चालान का भुगतान नहीं किए जाने की स्थिति में उसका ऑटो-रिक्शाय जब्त कर लिया गया, जिसके बाद चालक ने खुदकुशी की कोशिश की। उसने फिनाइल पीकर खुदकुशी की कोशिश की।

0
912
प्रतीकात्मक तस्वीर
गुजरात में ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो रिक्शा वाले का काटा 18 हजार का चालान तो पी लिया फिनाइल

नई दिल्ली। देश में नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद गुजरात के अहमदाबाद में एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर का पुलिस ने 18 हजार रुपये का चालान काट दिया। इस भारी भरकम चालान का बोझ नहीं झेल पाने की वजह से उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया।

ऑटो रिक्शा चालक पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के जुर्म में पुलिस ने उसका 18 हजार रुपये का चालान काट दिया। जब वो इसका भुगतान करने में असमर्थ दिखा तो पुलिस ने उसका ऑटो रिक्शा जब्त कर लिया। इसके बाद उसने फिनाइल पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की। हालांकि आनन फानन में उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी जान बचाई गई।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान पीएम इमरान खान की बेगम बुशरा को लेकर दावा, पालती हैं जिन्न; खिलाती हैं कच्चा मांस

ऑटो-रिक्‍शा ड्राइवर का कहना है कि वह बहुत गरीब है और इसलिए चालान की इतनी भारी रकम चुका पाने की स्थिति में नहीं है। चालान का भुगतान नहीं किए जाने के कारण उसका ऑटो-रिक्‍शा ले लिया गया, जिसके कारण वह काम पर नहीं जा पा रहा था। उसका यह भी कहना है कि उसने बी.कॉम की पढ़ाई की है, पर उसे जॉब नहीं मिली, जिसके कारण उसने मजबूरन ऑटो-रिक्‍शा चलाना शुरू किया। ल लेकिन इसे भी अब जब्‍त कर लिया गया, जिसके कारण वह काम पर नहीं जा पा रहा है और आर्थिक संकट से गुजर रहा है।

ये भी पढ़ें: एक तरफ इंडिया दूसरी तरफ अमेरिका, मेरी जगह तुम होते तो हार्ट अटैक आ जाता- इमरान खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here