12 साल की किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, कई महीनों की गर्भवती  होने पर परिजन के उड़े होश

0
65
12 साल की किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, कई महीनों का गर्भवती होने पर परिजन के उड़े होश
12 साल की किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, कई महीनों का गर्भवती होने पर परिजन के उड़े होश

उत्तरी-दिल्ली: सब्जी मंडी क्षेत्र में नाबालिग लड़के ने 12 साल की बच्ची से किया रेप। कई महीना होने के बाद जब पीड़िता के पेट में दर्द हुआ तो घरवाले डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे ,वाहा डॉक्टर ने जाच कर के बताया की  आपकी लड़की  कई माहीने से गर्भवती है। यह सब जानकर घरवालों के होश उड़ गए , जिसके बाद घरवाले फौरन पुरे घटना की जानकारी पुलिस को दी

किशोरी की काउंसलिंग कराने के बाद उसके बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया

आपको बता दे कि किशोरी की काउंसलिंग कराने के बाद उसके दिये गये बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आपको बता दे कि आरोपी पीड़ित परिवार का करीबी रिश्तेदार है। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की जाच कर रहा है। जांच में सामने आया है कि उसने एक शादी समारोह के दौरान वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस के मुताबिक एक महिला ने सब्जी मंडी थाने आकर अपनी बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की

पुलिस के द्वारा दि गई जानकारी के अनुसार महिला ने सब्जी मंडी थाने आकर अपनी बेटी के साथ हुए दुष्कर्म की सूचना पुलिस को दी। महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवार सब्जी मंडी इलाके में रहता है। नवंबर महीने में परिवार में एक शादी थी। रिश्तेदार व घर के बाकी करीबी लोग घर पर मौजूद थे। इस दौरान उनके करीबी रिश्तेदार के 16 वर्षीय बेटे ने उनकी बेटी के साथ वारदात को अंजाम दिया। किसी को कुछ भी बताने पर उसने किशोरी को जान से मारने की धमकी भी दी।

मां बेटी को लेकर डॉक्टर के पास लेकर पहुंची

आपको बता दे की विते दिनों जब बच्ची की तबीयत खराब होने के बाद  मां उसे लेकर डॉक्टर के पास लेकर पहुंची। वहां डॉक्टर ने बताया कि उनकी बेटी कई माह की गर्भवती है। इस जान परिवार वालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। बेटी से पूछताछ की गई तो उसने नाबालिग आरोपी का नाम बताया। बाद में उसके परिवार को भी सारी बात बताकर पुलिस को खबर दी गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here