Aligarh Meat Factory: अलीगढ़ मीट फैक्ट्री में भीषण गैस लीक होने से 65 कर्मचारी हुए बेहोश

0
93

Accident in Aligarh Meat Factory: अलीगढ़ मीट फैक्ट्री में एक बड़ा हादसा घटित हुआ, यहां अमोनिया गैस के रिसाव से एक महिला की मौत की सूचना मिली है। वहीं मीट फैक्ट्री में 65 कर्मचारी बेहोश बताए जा रहे हैं। बता दें की, जिस महिला की मौत की सूचना मिली हैं, उसकी अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सुबह काम करने के दौरान अचानक अमोनिया गैस का रिसाव हो गया। इस हादसे से पूरी फैक्ट्री में भगदड़ मच गई। मरीजों को सीधे जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इलाके में पुलिस-पीएसी तैनात कर दी गई।

अचानक हुआ गैस का भीषण रिसाव

अलीगढ़ के थाना रोरावर के मथुरा रोड पर अल्दुआ मीट फैक्ट्री में सुबह के समय मजदूर फैक्ट्री में काम कर रहे थे। गैस के भीषण रिसाव के कारण लोग बेहोश होना शुरू हो गए। इसके बाद फैक्ट्री और आस-पास के गांव के लोग को गाड़ियों में भरकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

बता दें की मीट फैक्ट्री में बेहोश होने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। 65 लोगों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इसमें से कई मरीजों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। वहीं दूसरी ओर अभी भी इस फैक्ट्री में कई लोगों के फंसे होने की संभावना जताई जा रही है।

DM और SSP पहुंचे मेडिकल कॉलेज

जैसे ही घटना की जानकारी DM इंद्र विक्रम सिंह और SSP कलानिधि नैथानी को मिली, वह तुरंत अपनी टीम के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। यहां उन्होंने घायल हुए लोगों का हाल-जाना और चिकित्सीय टीम को निर्देश दिए कि घायलों के इलाज में किसी तरह की कोई भी लापरवाही न हो। DM ने बताया कि मीट फैक्ट्री में पैकेजिंग का काम होता है। जिसमें ज्यादातर कर्मचारी महिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here