पूर्व अधिकारी की पिटाई मामले में शिवसेना के 6 कार्यकर्ता गिरफ्तार

उद्धव ठाकरे का कार्टून फॉरवर्ड करने पर एक रियाटर्ड नेवी ऑफिसर पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं (Shiv Sena Worker) ने धावा बोल दिया.

0
330
Shiv Sena Worker
पूर्व अधिकारी की पिटाई मामले में शिवसेना के 6 कार्यकर्ता गिरफ्तार

Mumbai: मुंबई में नौसेना के पूर्व अधिकारी (Ex Navy Officer) की पिटाई का वीडियो वाय़रल (Video Viral) होने के बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं (Shiv Sena Worker) की मुश्किल और बढ़ गई हैं. समता नगर पुलिस अब तक इस मामले में 6 शिवसेना कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर चुकी है. गिरफ्तार किये गये कार्यकर्ताओं (Shivsena Worker Arrest) में शिवसेना (ShivSena) शाखा प्रमुख कमलेश कदम भी शामिल है. गिरफ्तार शिवसैनिकों में कमलेश कदम के अलावा संजय शांताराम, राकेश राजाराम, प्रताप मोतीरामजी, सुनिल विष्णु देसाई और राकेश कृष्णा शामिल हैं.

सीट शेयरिंग को लेकर जेपी नड्डा और नीतीश कुमार की मुलाकात

आपको बता दें कि शुक्रवार को बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने आरोप लगाया है कि एक रियाटर्ड नेवी ऑफिसर पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं (Shiv Sena Worker) ने इसलिए धावा बोल दिया क्योंकि उन्होंने उद्धव ठाकरे के एक कार्टून को फॉरवर्ड किया था. पीड़ित के बयान के अनुसार कमलेश कदम नाम के एक व्यक्ति ने फोन कर पहले उनका नाम और पता पूछा फिर दोपहर में बिल्डिंग के नीचे बुलाकर मारपीट की. मारपीट की यह घटना सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी और फुटेज सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर की जा रही है.

ड्रग्स केस में 25 बॉलीवुड हस्तियां शामिल, NCB ने शुरु की जांच

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी. इसी कड़ी में अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी इस घटना को लेकर ट्वीट किया है. देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट में लिखा, ‘बेहद दुखद और चौकाने वाली घटना..रिटायर नेवी ऑफिसर को गुंडों ने इसलिए मारा कि उन्‍होंने केवल एक व्हाट्सएप फारवर्ड किया था. इसे रोकिए आदरणीय उद्धव ठाकरे जी. हम इन गुंडों पर कठोर कार्रवाई और सजा की मांग करते हैं. वही अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस मामले को लेकर ट्वीट पर लिखा, ‘शर्मनाक’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here