Covid-19 Third Wave: भारत में तीसरी लहर की दस्तक, इस शहर में 242 बच्चे संक्रमित

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद तीसरी का खतरा पूरी दुनिया में मंडरा रहा है। इसके चलते बेंगलूरू में पिछले पांच दिनों 242 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

0
396
Coronavirus Third Wave
दूसरी लहर कम हो गई है लेकिन खतरा अभी टला नहीं है. आए दिन अब कोरोना संक्रमण के केसों बढ़ोत्तरी हो रही है.

कोरोना वायरस (Coronavirus Third Wave) की दूसरी लहर कम हो गई है लेकिन खतरा अभी टला नहीं है. आए दिन अब कोरोना संक्रमण के केसों बढ़ोत्तरी हो रही है. विशेषज्ञ तीसरी लहर को लेकर लोगों को दिन प्रतिदिन आगाह करते आ रहे हैं. विशेषज्ञों का मानना है कि तीसरी लहर का असर बच्चों पर देखा जाएगा. इस बीच ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है.

पिछले दो दिन से कोरोना के मामलों में बढ़ोत्तरी भी देखी जा रही है. गुरूवार को देश में कोरोना के 41,195 नए मामले सामने आए हैं वहीं 491 लोगों की मौत हुई है. इस बीच बेंगलूरू में पिछले पांच दिनों 242 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. विशेषज्ञों का मानना है कि आने वाले दिनों में कोरोना के केस बढ़ सकते हैं.

विशेषज्ञों ने दी तीसरी लहर की चेतावनी

बता दें कि मंगलवार को कर्नाटक में 1338 नए मामले सामने आए और 31 लोगों को मौत भी हुई. बृहत बेंगलूरू नगर पालिका ने कहा कि पिछले पांच दिनों में 19 साल से कम के 242 बच्चों के संक्रमित होने के मामले सामने आए है. विशेषज्ञों की मानें तो तीसरी लहर शुरू हो चुकी है.

Also Read: Congress नेता Randeep Surjewala समेत 5 नेताओं का Twitter Account निलंबित, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here