जानें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्यों कहा – साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को कभी माफ नहीं करूंगा

प्रधानमंत्री मोदी ने साध्वी प्रज्ञा के 'देशभक्त गोडसे' वाले बयान की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा,  "गांधी जी या गोडसे के बारे में जो बयान दिए गए हैं वो बहुत खराब हैं और समाज के लिए बहुत गलत हैं। ये अलग बात है कि उन्होंने माफी मांग ली है, लेकिन मैं उन्हें मन से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा।"

0
176

प्रधानमंत्री मोदी ने साध्वी प्रज्ञा के ‘देशभक्त गोडसे’ वाले बयान की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा,  “गांधी जी या गोडसे के बारे में जो बयान दिए गए हैं वो बहुत खराब हैं और समाज के लिए बहुत गलत हैं। ये अलग बात है कि उन्होंने माफी मांग ली है, लेकिन मैं उन्हें मन से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा।”

मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ने गुरुवार एक बयान देते हुए कहा था कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। जिस पर भारतीय जनता पार्टी की किरकिरी हुई थी और पूरे विपक्ष ने भाजपा को आड़े हाथों लिया था।

बता दें कि साध्वी के बयान के बाद मंत्री अनंत हेगड़े ने ट्वीट कर साध्वी प्रज्ञा का बचाव किया था और कहा था कि इस समय चल रही सार्थक बहस से नाथूराम गोडसे को खुशी होगी। लेकिन बाद में वह भी अपने बयान से पलटे और कहा कि उनका ट्विटर किसी ने हैक कर लिया था।

पीएम मोदी की तरफ से जिस तरह का बयान जारी किया गया है, उससे साफ है कि महात्मा गांधी के संबंध में इस तरह की बयानबाजी से वे दुखी हैं। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कुछ दिन पहले ही एक प्रश्न के उत्तर में कहा था कि महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे सबसे बड़े देशभक्त थे और जो लोग उन्हें आतंकवादी कहते हैं, वे अपने गिरेबां में झांककर देखें। भाजपा द्वारा उनके इस बयान से पल्ला झाड़ लेने के बाद प्रज्ञा ठाकुर ने अपने बयान पर माफी भी मांग ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here