4 साल तक जंजीर से बांधकर बेजुबां जानवर से करवाई वेश्यावृत्ति, वजह हैरान कर देने वाली

0
169

वो चीखती रही, रोती रही लेकिन ना तो उसकी रोने की अवाज किसी के कानों में गई और ना ही उस बेजुबां पर किसी को रहम आया. उसके साथ रोजाना 4 साल तक दुष्कर्म होता रहा, मगर वो मजबूर थी और बेसहारा भी, क्योंकि वो कोई इंसान नहीं बल्कि एक मादा बंदर थी. अबतक आपने मासूम बच्चियों और महिलाओं के साथ होने वाले दुष्कर्म के बारे में तो सुना होगा. आज हम आपको एक ऐसी मादा बंदर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके साथ रोजाना रेप होता रहा. तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

सूत्रों के अनुसार 15 साल पहले मादा बंदर को एक व्यक्ति ने कैद किया और फिर उससे वेश्यावृत्ति करवाया. ये मामला इंडोनेशिसा देश के बेर्निओ शाहर का है. जहां पर पोनी नामक मादा बंदर को कैद कर लिया. उसके बाद उससे पुरुषों को संतुष्ट करने के लिए उपयोग में लाया गया.

अगर ऐसा कुछ किसी इंसान के साथ होता तो वो पुलिस में शिकायत कर सकता या सकती थी, लेकिन ये एक बेजुबां के साथ हुआ जिस वजह से वो इस दर्द को अंदर ही अदंर सहती रही. आपको बता दें कि पोनी को एक बिस्तर से बांधकर रखा जाता था. जिन लोंगों ने पोनी का अपहरण किया हुआ था वो रोजाना उसके शरीर पर होने वाले बालों को भी शेव करते थे.

पोनी के साथ वेश्यावृत्ति का ये बिजनेस 4 साल तक होता रहा क्योंकि ऐसा करने पर पुरुष उन लोगों को पैसे देते थे.  वहीं साल 2003 में जब एक संस्था के लोग पोनी को छुड़ाने के लिए उस जगह पहुंचे तब उसका मालिक उसे छोड़ने को तैयार नहीं था, क्योंकि पोनी उसका कमाने का जरिया थी. मिलिट्री और पुलिस के आने के बाद ही उस व्यक्ति ने पोनी को छोड़ा.

पोनी की हालत इस कदर हो चुकी थी कि 10 साल तक इलाज चलने के बाद भी वो अभी सही तरह से ठीक नहीं हुई है. यहां तक वो इतनी ज्यादा टूट चुकी थी कि जब वो कई सारे पुरुषों को देखते ही डर जाती है. वो आम बंदर की तरह रहना पूरी तरह से भूल चुकी थी. बताया जा रहा है कि अब वो ठीक है, लेकिन उन पुरुषों का क्या जो बेजुबान और मासूमों के साथ रेप कर अपनी हवस पूरी करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here