बिहार के खटाल में रात को सो रहे दूध व्यापारी की गोली मारकर हत्या, बदमाश फरार

0
38
रोड जाम करते बिहार के आक्रोशित लोग

बिहार। औरांगाबाद से बेदह चौका देने वाला मामला सामने आया है. खटाल में सो रहे दूध व्यपारी पप्पु को कुछ अज्ञात बदमाश गोली मारकर भाग गए. सुबह जब लोग दूध लेने पहुंचे तो पप्पु को खून से लथपथ देखा जिसके बाद लोगों ने इसकी सुचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. लेकिन घटना के बाद गांव आक्रोशित लोग पुलिस प्रसाशन के खिलाफ जम के नारेबाजी कर लगे.

दरअसल, पूरा मामला औरांगाबाद खरांटी गांव का है जहां एक दूध व्यापारी पप्पु रात को अपने खटाल में सो रहा था तभी कुछ अज्ञात बदमाश गोली मार कर फरार हो गए. सुबह जब लोग खटाल पर दूध लेने पहुंचे. तो देखा कि पप्पू खून से लथपथ पड़े हैं. बाद में लोगों ने इसकी सूचना गांववालों को दी जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. आक्रोशित लोगों ने एनएच-139 पर आगजनी करते हुये उसे जाम कर दिया.

परिजनों ने आरोप लगाया कि अब पुलिस का इकबाल पूरी तरह से खत्म हो गया है. यही वजह है कि अपराधी किसी भी घटना को अंजाम दे डाल रहे हैं. आक्रोशित लोगों ने बताया कि जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी तथा मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा नहीं मिल जाता एनएच जाम रहेगा. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं परिजनों और ग्रामीणों का समझाया. जिसके बाद जाम खत्म हुआ. लेकिन औरंगाबाद में जिस तरह व्यापारी को सोते समय बदमाश गोली मार गए. और फरार हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here