मिठाई खाने से एक ही परिवार के 12 लोगों की हालत खराब

0
23

यूपी के मथुरा में एक ही परिवार के 12 लोग मिठाई खाने से बिमार हो गए. जिसके बाद सारे सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहंची पुलिस ने पीडितों से पूछताछ की. पुलिस के मुताबिक मिठाई खाने के बाद सबकी हालत बिगड़ी है. पूरा परिवार उल्टी की चपेट में है.

पुलिस ने बताया कि ‘यामीन के पड़ोसियों ने बताया कि पहले तो पूरे परिवार को उल्टियां हो रही थीं, लेकिन बाद में उनमें से कई लोगों को दस्त लगने भी शुरू हो गए.’ लोगों ने पुलिस व जिला अस्पताल के अधिकारियों को फोन करके बुलाया. पुलिस की सूचना पर खाद्य एवं औषधि सम्मिश्रण विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच कर पड़ताल करने लगी. जब तक पुलिस आरोपी मिठाई विक्रेता की दुकान पर पहुंचती तब तक दुकानदार दुकान बंद करके भाग गया.

घटना के बाद पुलिस ने बीमार दस लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. जहां परिवार के दो सदस्यों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. वहीं बाकी सब खतरे से बाहर हैं. लेकिन डॉक्‍टरों ने अभी सभी लोगों को निगरानी में रखा है, जहां फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और जल्द से जल्द आरोपी मिठाईवाले को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here