KBC 13: आखिर क्यों सविता भाटी ने किया 1 करोड़ के सवाल पर गेम क्विट, अमिताभ बच्चन ने कसा तंज

Kaun Banega Crorepati '13'. कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) की बुधवार को जोधपुर की रोल ओवर कंटेस्टेंट सविता भाटी Savita Bhati) से शुरूआत की गई।

0
885
Kaun Banega Crorepati 13
KBC 13: आखिर क्यों सविता भाटी ने किया 1 करोड़ के सवाल पर गेम क्विट, अमिताभ बच्चन ने कसा तंज

Kaun Banega Crorepati ’13’. कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) की बुधवार को जोधपुर की रोल ओवर कंटेस्टेंट सविता भाटी Savita Bhati) से शुरूआत की गई। सविता ने मंगलवार को 12 लाख 50 हजार का सही जवाब देकर धनराशि जीत ली है। 29 सितंबर को उन्होंने 50 लाख रुपये की जीत पर सविता भाति से सवाल किया गया की वो इस राशि का क्या करेंगी तो उन्होंने बहुत शालीनता के साथ जवाब दिया की ‘घर के दिए हुए लोन को उतारेंगी’। साथ ही बचे पैसो से अपनी बेटी की पढ़ाई में लगाऐंगी।

सविता भाटी ने क्विट किया गेम ?

लेकिन बताते चले की जब सवाल 1 करोड़ का आया तो उन्होंने ने खेल को क्विट करने का निर्णय लिया। निचे दिए गए सवाल पर सविता भाटी ने क्विट किया था गेम।

यह था प्रश्न – प्रथम विश्व युद्ध के दौरान तुर्की में 1915-16 में किस लड़ाई में भारतीय सेना के करीब 16,000 से अधिक सैनिकों ने मित्र राष्ट्रों के साथ मिलकर बहादुरी से युद्ध किया था ?

– गैलिसिया

– अकारा

– तब्सोर

– गलीपोली

इस सवाल का सही जवाब ‘गलीपोली’ था।

Amitabh Bacchan ने सविता पर कसा तंज ?

सविता पेशे से अस्पताल में नर्स कार्यरत है। दरअसल जब सविता भाटी ने सवाल का जवाब ना देकर गेम क्विट करने का फैसला किया तो गेम के होस्ट अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान थोड़ी मसखरी करते हुए सविता से कहते है- ‘लोगो को आप इंजेक्शन लगाती रहती है, खुद इंजेक्शन लेने की बारी आती है तो आप भाग जाती है’। इस पर सविता भी हंसकर कहती हैं- ‘सर इंजेक्शन लगाने में डर नहीं लगता पर लगवाने में लगता है. यह सुन अमिताभ भी हंस पड़ते हैं’।

Also Read: CM Yogi ने दिया महिलाओं को तोहफा- अगले तीन महीने में 75 हजार महिलाओं को बैंक से जोड़ेंगे

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here