गर्मियों में कूल दिखने के लिए ट्राई करें ये आउटफिट्स

इन दिनों कंफर्टेबल कपड़े पहनने का मन करता है। गर्मियों Summer Fashion के हिसाब से हम आपको ऐसे ड्रेसिंग टिप्स दे रहे हैं।

0
265
Summer Fashion Tips
इन दिनों कंफर्टेबल कपड़े पहनने का मन करता है। गर्मियों Summer Fashion के हिसाब से हम आपको ऐसे ड्रेसिंग टिप्स दे रहे हैं।

Lifestyle News: समर सीजन (Summer Fashion Tips) शुरु हो गया है। ऐसे में कई लोग सोचते है कि आखिर क्या पहना जाए, क्योंकि इन दिनों कंफर्टेबल कपड़े पहनने का मन करता है। गर्मियों के हिसाब से हम आपको ऐसे ड्रेसिंग टिप्स दे रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप स्टाइलिश दिख सकती हैं। साथ ही अगर आपने इन आउटफिट्स को कभी ट्राई नहीं किया है, तो 2021 आपके फैशन स्टेटमेंट (Summer Fashion Tips) को बदलने के लिए सबसे परफेक्ट रहेगा। 

कब मनाया जाता है यह दिन? जानें इतिहास और इस साल की थीम

प्लीटेड स्कर्ट

आपको ये स्कर्ट क्लासी लुक देती है। और आरामदायक भी होती है। आप शर्ट के साथ प्लीटेड स्कर्ट पहन सकती है। अगर आप कहीं ट्रिप पर जाने का प्लान कर रहीं है तब भी ये ड्रेस आप पर बेहद खूबसूरत लगेगी। 

 

क्लोट्स और क्रॉपटॉप

ज्यादातर लड़कियां क्रॉपटॉप पंसद करती हैं। बता दें क्लोट्स घुटने से थोड़े लंबे होते हैं, साथ ही हल्के और ढीले होने की वजह से आरामदायक भी रहते हैं। क्रॉपटॉप के अलावा इन्हें स्लीवलेस टी-शर्ट के साथ भी पहना जा सकता हैं। 

इन टिप्स के साथ बेफिक्र मनाएं रंगों का त्योहार, कैसे करें देखभाल?

प्लाजो और टॉप

गर्मियों के मौसम में प्लाजो से बहतर और कुछ नहीं होता। ये आपके पैरों को टेनिंग से भी बचाता है, साथ ही आरामदायक भी होता है। प्लाजो को क्रॉपटॉप, टीशर्ट या कुर्ती के साथ कैरी किया जा सकता है। 

स्कर्ट और डेनिम जैकेट

स्कर्ट के साथ कट स्लीव टॉप और डेनिम जैकेट को ओपन करके भी पहन सकती हैं। साथ पैरों में बूट या हाई हील्स वाली फुटवियर पहनें। इससे आपका लुक स्टालिश दिखाई देगा। 

बैलून स्लीव वाला नॉटेड टॉप

गर्मियों में हल्के रंग ही अच्छे लगते हैं। ऐसे में आप डेनिम प्लाजो, जीन्स या शॉर्ट स्कर्ट के साथ बैलून स्लीव वाला नॉटेड टॉप पहन सकती हैं। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Lifestyle News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here