मूक बधिर प्रेमी ने खुद को आग लगाकर अपनी प्रेमिका को गले लगा लिया

0
274
deaf lover
मूक बधिर प्रेमी ने खुद को आग लगाकर अपनी प्रेमीका को गले लगा लिया

Uttar Pradesh : कानपुर के एक लड़के ने खुद को आग लगाकर अपनी प्रेमिका को गले लगा लिया फिर दोनों बुरी तरह झुलस गए हैं। लड़का जयपुर का रहने वाला है और आज सुबह ही लड़की से मिलने पहुंचा था कानपुर।

प्यार में कोई किसी हद तक जा सकता है। यह प्रूफ़ कर दिया कानपुर के एक लड़के ने खुद को आग लगाकर अपने ही प्रेमिका को गले लगा लिया फिर दोनों बुरी तरह झुलस गए। फिलहाल दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कहां जा रहा है कि दोनों मूक बधिर हैं और दोनों के बीच ऑनलाइन दोस्ती हुई, फिर धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बादल गया।

क्या है पूरा मामला 

मामला है कानपुर के नौबस्ता में रहने वाले राम नारायण की मूकबधिर बेटी रचना की, जो ऑनलाइन दोस्ती कर ली एक लड़के से जो जयपुर का रहने वाला है। लड़के का नाम विजय है, रचना और विजय की दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। लेकिन कुछ दिनों से वह दोनों में लड़ाई हो गई थी। जिसके बाद विजय आज सुबह जयपुर से कानपुर आया और सीधे पेट्रोल शरीर पर डालकर रचना के घर में घुस गया. फिर कुछ देर दोनों में बात हुई उसके बाद विजय घर से बाहर निकला और आग लगा ली उसके बाद रचना को भी गले लगा लिया।

हालात नाजुक हैं

दोनों को जलते देख घर में हंगामा मंच गया जिसके बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। फिर घर वोलों ने दोनों को अस्पताल लेकर गए।  अभी दोनों की हालात नाजुक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here