Promise Day को स्पेशल बनाने के लिए क्या करें, जानें यहां सबकुछ

वेलेंटाइन वीक का हर दिन बेहद खास होता है। आज के दिन प्रॉमिस डे मनाया जा रहा है, जो प्यार के लिए बहुत जुरुरी है।

0
544
Promise Day 2021
वेलेंटाइन वीक का हर दिन बेहद खास होता है। आज के दिन प्रॉमिस डे मनाया जा रहा है, जो प्यार के लिए बहुत जुरुरी है।

Valentine Day: वेलेंटाइन वीक का हर दिन बेहद खास होता है। आज के दिन प्रॉमिस डे (Promise Day 2021) मनाया जा रहा है, जो प्यार के लिए बहुत जुरुरी है। ये दिन भरोसा जीतने का दिन होता है। इस दिन प्रेमी जोड़े एक दूसरे को कभी ना छोड़ने, कभी दुःख ना देने का वादा करते हैं। आप भी इस दिन इसी तरह से अपने पार्टनर से वादा (Promise Day 2021) कर सकते है। 

टेडी डे को कैसे बनाए खास, वैलेंटाइन वीक का आज चौथा दिन

1) सच बोलने का वादा-

आप अपने पार्टनर (Promise Day 2021) से झूठ न बोलने का वादा कर सकते हैं। क्योंकि झूठ किसी भी रिश्ते को खत्म कर देता है। अगर आप झूठ किसी सही बात के लिए बोल रहे हो तो भी पार्टनर का भरोसा आप पर से उठ जाता है। ऐसे में आप चाहते है कि आपका रिश्ता हमेशा अच्छा और मजबूत बना रहे, तो उसके लिए सबसे पहले आप एक दूसरे से ये वादा करें कि आप एक दूसरे से झूठ नहीं बोलेंगे।

पार्टनर को अहमियत देना-

किसी भी रिलेशन (Promise Day 2021) में जरुरी होता है कि एक दूसरे को अहमियत दी जाए। अगर आप एक दूसरे को अहमियत देते हैं, तो यकिक मानिए आपका रिश्ता काफी लंबा जाएगा। लेकिन अगर आप एक दूसरे को अहमियत नहीं देते, तो आपका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चलेगा। इसलिए इस प्रॉमिस डे के दिन आप एक दूसरे से वादा करें कि आप एक दूसरे को अहमियत देंगे। 

प्रपोज डे पर कैसे कहें दिल की बात, ऐसे बढ़ेगा रिश्ते में प्यार

बता दें वेलेंटाइन डे (Valentine Day) पूरे आठ दिन का होता है। ये दिन हर साल फ़रवरी के सात फरवरी से शुरू होता है और 14 तारीख को ख़त्म हो जाता है। प्रॉमिस डे पर लड़के अपनी पसंद की लड़की से प्रॉमिस करते हैं। इस तरह से आज के दिन हर जोड़ा अपने प्यार का इजहार करता है। वहीं लड़कियां अपने पसंद के लड़के को अपनी दिल की बातें बताने के बाद आज उनके हाथ थाम कर अपने प्यार का वादा करती हैं। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Lifestyle News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here