आपके हंसने का तरीके से पता चल जाता आपका व्यवहार, जाने कैसे

0
548
Laughing Behavior
आपके हंसने का तरीका खोलता है आपके कई बड़े राज

Laughing Behavior: आपकी मुस्कुराहट से आपके व्यवहार को दर्शाती है। साथ ही आपके हंसने का तरीका सारे राज भी खोलकर रख देता है। ज्यादातर लोग अपने बारे में जानने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं। कभी किसी ज्योतिष को हाथ दिखाते हैं तो कई इपनी राशि दिखाकर अपने बारे में जानने की कोशिश करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपके हंसने के तरीके से ही आपके व्यवहार का पता चल जाता है।

वैसे तो मुस्कुराना बहुत अच्छी बात लेकिन कई बार ये आपके राज भी खोल देता है। कई लोगों की मुस्कान तो इतनी प्यारी होती है कि, सबका दिल जीत लेती है साथ सामने वाले को भी अच्छा महसूस कराती है। दूसरी तरफ कुछ मुस्कुराहट ऐसी भी होती है, जो आपके स्वभाव से जुड़े सारे राजों का पर्दफाश कर देती है। आइये जानते हैं किस तरह की हंसी आपके व्यवहार (Laughing Behavior) को कैसा दर्शाती है।

ठहाके मारकर हंसना-

कुछ लोगों की ठहाके मारकर हंसने की आदत होती हैं। ऐसे लोग बहुत साफ दिलवाले होते हैं। और अपनी जिंदगी के हर प्रयास में कामयाब होते हैं।

चेहरे पर धीमी सी मुस्कान-

आपने देखा होगा कुछ लोगों के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान हमेशा रहती है। ऐसे लोग बहुत शांत स्वभाव के होते हैं। और अपनी प्यारी सी मुस्कान से किसी का भी दिल जीत सकते हैं। ऐसे लोगों के बारे में कहा जाता है कि, ये लोग बहुत ही भरोसेमंद और पेशेंस वाले होते हैं। ऐसे लोगों पर आप भरोसा कर सकते हैं। ये कभी आपके भरोसे को टूटने नहीं देंगे। साथ ही ऐसे लोग बहुत केयरिंग भी होते हैं।

खिल-खिलाकर हंसना-

कुछ लोगों की आदत होती है कि, वे खिल-खिलाकर हंसते हैं। ऐसे लोग बहुत केयरिंग और नरम दिलवाले होते हैं। साथ ही ईमानदारी से अपने हर रिश्ते को बखूवी निभाना जानते हैं।

रुक-रुककर हंसना-

आपने देखा होगा कि, कुछ लोग रुककर हंसते रहते हैं ऐसे लोगों में भूलने की आदत बहुत होती है। साथ ही मानसिक रुप से भी ये लोग कमजोर होते हैं।

व्यंगपूर्ण मुस्कुराहट-

कुछ लोग व्यंगपूर्वक मुस्कुराते रहते हैं। ऐसे लोग बेहद घंमडी और अपनी ही दुनिया में रहने वाले होते हैं। ऐसे लोग अपनी जिंदगी में किसी की दखलअंदाजी पसंद नहीं करते साथ ही अपनी मर्जी से चलते हैं।

Read Also: बरसात में कार चलाते हुए रखें इन बातों का खास ख्याल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here