दीपिका ने पोस्ट शेयर कर ब्रेक लेने की बताई अहमियत

अक्सर लगातार काम करके हर कोई थक सा जाता है। लेकिन कई बार लोग बिजी होने की वजह से काम से ब्रेक लेते ही नहीं है।

0
708
Deepika Padukone
अक्सर लगातार काम करके हर कोई थक सा जाता है। लेकिन कई बार लोग बिजी होने की वजह से काम से ब्रेक लेते ही नहीं है।

Lifestyle: अक्सर लगातार काम करके हर कोई थक सा (Deepika Padukone) जाता है। लेकिन कई बार लोग बिजी होने की वजह से काम से ब्रेक लेते ही नहीं है। इस बात को आपकी पंसदीदा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी मानती है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर न्यू इयर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें दीपीका ने शेयर (Deepika Padukone) की है। 

नए साल में रहना है फिट तो अपनाएं ये हेल्दी आदतें…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपीका (Lifestyle News) ने अपना नया साल राजस्थान के रणथंभौर में अपने पति रणवीर के साथ मानाया है। दीपिका ने नए साल पर छुट्टियां बिताते हुए बताया कि काम के बाद ब्रेक लेना बेहद जरुरी है। काम के बाद ब्रेक ना सिर्फ प्रदर्शन को बेहतर करता है बल्कि दोबारा से काम करने के लिए इंसान को पहले से बेहतर करता है।

दीपिका (Lifestyle News) ने कहा कि प्रफोशनली होकर भी मैं अपने व्यक्तिगत जीवन को नहीं बदलती। दीपीका का कहना है कि मैंने कामयाबी हासिल करने के बावजूद अपने दोस्तों और परिवार की अहमियत को बरकरार रखा है। काम के बाद ब्रेक कितना जरूरी है ये बात कई अध्ययनों में भी साबित हो चुकी है। लंबे काम के बाद ब्रेक ना सिर्फ हमारी सेहत के लिए जरूरी है बल्कि ये हमारे कार्य करने की क्षमता के लिए भी जरुरी है। छुट्टियां प्रदर्शन और प्रोडक्टिविटी दोनों को बढ़ावा देने में मदद कर सकती हैं। 

नए साल पर लें ये 10 संकल्प, जीवन बनेगा खुशहाल

दरअसल, राजस्थान की रणथंभौर में परिवार के साथ नए साल की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी ब्रेक की अहमियत को (Lifestyle News) समझती है। उनका मानना है कि काम में सुधार के लिए ब्रेक होना जरूरी है। दीपीका ने कहा कि मेरे लिए परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताना बेहद जरूरी है। दीपिका ने पोस्ट में शेयर किया कि मेरे लिए अपने पति, पैरेंट्स और बहन के साथ छुट्टियां बिताना बेहद सुखद रहा। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Lifestyle News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here