देशभर में होली की धूम, हर तरफ दिख रहे केवल रंग ही रंग

देशभर में होली मनाई जा रही है. देश के अलग-अलग हिस्सों में लोग अपने-अपने हिसाब से रंगों के त्योहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

0
173
Holi 2021
देशभर में होली की धूम, हर तरफ दिख रहे केवल रंग ही रंग

New Delhi: आज रंगों का त्योहार होली (Holi 2021) है। देशभर में यह पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। चारों तरफ रंग गुलाल उड़ रहे हैं। कहीं होलियारों की टोलियां रंग और भंग की मस्ती में झूम रही हैं तो कहीं शाही अंदाज में होली मनाई जा रही है। देश के बाकी हिस्सों में भी होली की जबर्दस्त धूम है।

होलिका दहन के समय रहें सावधान, भूलकर भी ना जलाएं ये लकड़ियां

चारों ओर केवल मस्ती और गुबार

कोई किसी पर रंग पोत रहा है तो कोई किसी पर गुब्बारे फोड़ रहा है। कहीं लोग फिल्मी धुनों पर नाच रहे हैं तो कहीं लोग होलिया सांग गा रहे हैं।

Holi Celebration in India: देशभर में होली के अनेक रंग, जानिए कहां कैसे खेली जाती है होली

बुरा ना मानो होली है-

कहीं छेड़-छाड़ वाली मीठी नोंक-झोंक दिख रही है तो कहीं कोई चोरी-छुप्पे अपने चाहने वालों को रंगने की जुगर में है। वहीं अगर कोई रंग लगाते हुए पकड़ लेता है तो मुस्कुराकर कहता है…..बुरा ना मानो होली है।

Holi 2021 Guidelines In Hindi: Coronavirus India Guidelines For Holi Update From All States - कोरोना वायरस होली गाइडलाइंस: दिल्‍ली, बिहार, यूपी, एमपी... होली पर अपने राज्‍य की कोरोना ...

होली की मस्ती में डूबे लोग-

इस वक्त हर जगह गानों की धुन पर थिरकते लोग मस्ती और खुशी में झूम रहे हैं। क्या अमीर और क्या गरीब क्या नेता और क्या अभिनेता हर कोई रंगो की मस्ती में सराबोर है।

Dm Gave Necessary Instructions For Holi Festival - होली पर हुड़दंग रोकने को जिला प्रशासन ने कसी कमर, डीएम ने दिए आवश्यक निर्देश - Amar Ujala Hindi News Live

जानिए ब्रजभूमि में किस दिन मनाई जाएगी कौन सी होली?

मस्ती छाई है मस्ती

देशभर में होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर ओर होली का रंग उड़ रहा है। कहीं लोग मीठे पकवानों का आनंद उठा रहे हैं तो कहीं पर पानी की बौछारें करते हुए दिख रहें हैं।

Holi Hurdang From City To Village - शहर से गांव तक होली का हुड़दंग - Amar Ujala Hindi News Live

लाइफस्टाइल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Lifestyle News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here