सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, UKSSSC ने इन पदों पर निकाली भर्ती

सरकारी नौकरी पाने की इच्छा रखने वालों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) ने कई पदों पर आवेदन मांगे हैं। किसी भी मान्यताप्राप्त संस्थान से स्नातक पास उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 15 दिसंबर, 2019 तक निर्धारित की गई है।

0
151

नई दिल्ली: सरकारी नौकरी पाने की इच्छा रखने वालों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) ने कई पदों पर आवेदन मांगे हैं। किसी भी मान्यताप्राप्त संस्थान से स्नातक पास उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 15 दिसंबर, 2019 तक निर्धारित की गई है।

उम्मीदवार उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 31 अक्टूबर से शुरू हो गई है। आवेदन करने के लिए अंतिम तारीख 15 दिसंबर, 2019 निर्धारित की गई है। वहीं, आवेदन शुल्क 17 दिसंबर, 2019 तक जमा कराया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे ने निकाली बंपर भर्ती

UKSSSC ने ये भर्तियां सहायक लेखाकार के 93 पदों के लिए निकाली हैं। जिनके लिए न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित की गई है। उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से स्नातक या बीबीए अथवा पोस्ट ग्रेजुएट इन एकाउन्टेंसी के साथ हिंदी में 4000 की गति से टाइपिंग आती हो। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन शुल्क :
अनारक्षित वर्ग के लिए 300 रुपये
ओबीसी और ईडब्ल्यूएस के लिए 300 रुपये
एससी / एसटी / दिव्यांगजन उम्मीदवार के लिए 150 रुपये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here