Jobs: NCRTC ने इन पदों पर निकाली वैकेंसी, 97,350 रुपए तक मिलेगी सैलरी

National Capital Region Transport Corporation में काम करने की इच्छा रखने वालों के लिए अच्छी खबर है। NCRTC ने जूनियर इंजीनियर- II (सिविल) पदों के लिए आवंदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर 21 दिसंबर 2019 आवेदन किए जा सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर विज्ञापन पढ़ सकते हैं।

0
1341

नई दिल्ली: National Capital Region Transport Corporation में काम करने की इच्छा रखने वालों के लिए अच्छी खबर है। NCRTC ने जूनियर इंजीनियर- II (Civil) पदों के लिए आवंदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर 21 दिसंबर 2019 आवेदन किए जा सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर विज्ञापन पढ़ सकते हैं।

जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो आवेदन पत्र के सात जरूरी दस्तावेज संलग्न कर HR विभाग, NCRTC, 7/6 सिरी फोर्ट इंस्टीट्यूशनल एरिया, अगस्त क्रांति मार्ग, नई दिल्ली -110049 पते पर भेज सकते हैं।

ये भी पढ़ेंCBSE ने 10वीं-12वीं के बोर्ड एग्जाम पैटर्न में किया बदलाव, अब ऐसा होगा पेपर

बता दें कि इन पदों पर चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। अगर इन पदों के लिए आपका सेलेक्शन हो जाता है तो आपको 27500 से 97350 तक की सैलरी मिलेगी। 40 पदों पर निकाली गई इन भर्तियों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को कोई फीस नहीं देनी होगी। अगर आपने सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा किया हुआ है तो आप इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here