सरकारी नौकरी का बेहतर मौका, झारखंड लोक सेवा आयोग ने इन पदों पर मांगे आवेदन

अगर आप एक बेहतर सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, तो आपके लिए बेहतर मौका है। झारखंड लोक सेवा आयोग ने एक अधिसूचना जारी की है। इस अधिसूचना में लेखा पदाधिकारी (एओ) के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 नवंबर, 2019 निर्धारित की गई है।

0
1410
UPSC Recruitment 2021
UPSC Recruitment 2021: बिना एग्जाम के मिलेगी नौकरी, जल्दें करें आवेदन

नई दिल्ली: अगर आप एक बेहतर सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, तो आपके लिए बेहतर मौका है। झारखंड लोक सेवा आयोग ने एक अधिसूचना जारी की है। इस अधिसूचना में लेखा पदाधिकारी (एओ) के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 नवंबर, 2019 निर्धारित की गई है।

योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से गणित, सांख्यिकी, वाणिज्य, अर्थशास्त्र विषय में स्नातक होने की आवश्यकता है।

आवश्यक तारीख

इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 21 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है। जबकि आवेदन के लिए अंतिम तारीख 15 नवंबर, 2019 को निर्धारित की गई है। वहीं, आवेदन शुल्क जमा करने के लिए अंतिम तारीख 18 नवंबर 2019 है।

आवेदन की प्रक्रिया
एओ के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। वेबसाइट पर जाकर जरूरी डिटेल्स भरकर आवेदन करना होगा। उम्मीदवार 15 नवंबर, 2019 तक आवेदन कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

जो भी उम्मीदवार पेपर देंगे और चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here