AIR INDIA में काम करने का बेहतरीन मौका, इन पदों पर करें आवेदन

रोजगार के अवसर तलाश रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, एयर इंडिया लिमिटेड ने स्टोर एजेंट के पद पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार संबंधित ऑफिशिलय वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

0
1255

नई दिल्ली: रोजगार के अवसर तलाश रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, एयर इंडिया लिमिटेड ने स्टोर एजेंट के पद पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार संबंधित ऑफिशिलय वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि एयर इंडिया ने स्टोर एजेंट के 57 पदों पर आवेदन मांगे हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रक्रिया 01 नवंबर, 2019 से शुरू हो गई है। ये प्रक्रिया 21 नवंबर, 2019 तक चलेगी। 21 वर्ष से लेकर 33 वर्ष तक की आयु वाले लोग इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- सरकारी अध्यापक बनने का सुनहरा मौका, 15 हजार पदों पर निकली भर्ती

शैक्षिक योग्यता :
किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक, इन्वेंटरी मैनेजमेंट / स्टोर्स / वेयरहाउस प्रबंधन फंक्शन में 2 वर्ष का अनुभव होना आवश्यक है। जो उम्मीदवार मांगी गई शैक्षिक योग्यता पर खरा उतरता है, तो वह आवेदन कर सकता है।

आवेदन प्रक्रिया
आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं और तमाम जरूरी जानकारी पढ़ें। उसके बाद वेबसाइट पर जाकर जरूरी जानकारी भरें और अंतिम तारीख से पहले सब्मिट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here