यूपी में रीजनल इंस्पेक्टर की निकली भर्ती, जानें कब और कहां करें आवेदन

उत्तर प्रदेश में लोक सेवा आयोग ने रीजनल लेवल इंस्पेक्टर UPPSC Recruitment 2020 के पदों पर भर्ती निकाली है।

0
304
UPPSC Recruitment 2020
उत्तर प्रदेश में लोक सेवा आयोग ने रीजनल लेवल इंस्पेक्टर UPPSC Recruitment 2020 के पदों पर भर्ती निकाली है।

Uttar Prdaesh: उत्तर प्रदेश में लोक सेवा आयोग (UPPSC Recruitment 2020) ने रीजनल लेवल इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती निकाली है। अगर आप परीक्षा देना चाहते है तो 2020 के लिए अपने आवेदन दे सकते है। आप अपने आवेदन 28 नवंबर 2020 तक अप्लाई कर सकते हैं। बता देंयूपीपीएससी ने इसके लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है जो कि आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट (UPPSC Recruitment 2020) पर आसानी से मिल जाएगा। कैंडिडेट्स इसे वेबसाइट पर डाउनलोड कर सकते है। 

सरकारी बैंक में निकली बंपर भर्तियां, जानें कौन कर सकता है आवेदन

रीजनल इंस्पेक्टर (UPPSC Recruitment 2020) के पद पर अप्लाई करने के लिए आवेदक को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ऑटोमोबाइल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा औ ग्रेजुएशन होना अनिवार्य है। और संबंधित कार्य क्षेत्र में एक साल का अनुभव होना भी जरुरी है। यानी फ्रेशर के लिए इस एग्जाम को देना कारगार साबित हो सकता है। यूपी सरकार ने एक साल के अनुभव वाले लोगों को मौका दिया है। 

बता दें इस पद पर आवेदन (UPPSC 2020) करने के लिए आवेदक की न्यूनतम उम्र 21 साल और अधिकतम उम्र 40 वर्ष तय की गई है। साथ ही कैंडिडेट्स का जन्म 2 जुलाई 1980 से पहले और 1 जुलाई 1999 के बाद नहीं होना चाहिए। यूपी सरकार के नियमों के अनुसार आरक्षित वर्गों को अधिकतम आयु सीमा में छूट मिल जाएगी। कैंडिडेट्स का चयन लिखित परीक्षा और प्रैक्टिकल परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। 

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

कितना होगा आवेदन शुल्क-

  1. अनारक्षित, ओबीसी ईडब्ल्यूएस,- 225 रुपये
  2. एससी, एसटी – 105 रुपये
  3. दिव्यांग – 25 रुपये
  4. मैट्रिक्स लेवल – 7,  44900-14240 रुपये

UPPSC के रीजनल लेवल इंस्पेक्टर (UPPSC 2020) के पदों में जो भी लोग एग्जाम देने के लिए आवेदन करना चाहते है, वे लोग जल्द स जल्द अप्लाई कर दे। अगर वक्त पर अप्लाई नहीं किया तो लेट फी के साथ फार्म लिया जाएगा। और देरी होने के कारण हो सकता है फार्म को स्वीकार नहीं किया जाए। 

नौकरी से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Job News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here