यूपी में 74,000 पदों पर जल्द होगी भर्ती, जानें किस विभाग में निकली Vacancy

योगी सरकार ने यूपी में युवाओं सुनहरा अवसर दिया है। बता दें 74 हजार पदों पर चयन की प्रकिया शुरु होने वाली है।

0
583
UP Government Jobs
योगी सरकार ने यूपी में युवाओं सुनहरा अवसर दिया है। बता दें 74 हजार पदों पर चयन की प्रकिया शुरु होने वाली है।

Uttar Pradesh: योगी सरकार ने यूपी में युवाओं सुनहरा अवसर दिया (UP Government Jobs) है। बता दें 74 हजार पदों पर चयन की प्रकिया शुरु होने वाली है। पुलिस महकमे में भी 13,800 पदों पर दिसंबर, 2021 तक भर्ती प्रक्रिया पूरी करने का दावा किया गया है। 

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जल्द हो सकता है जारी, जानें पूरा अपडेट

क्या करना होगा अभ्यर्थियों को…

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि ये भी ध्यान रखना है कि परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को परीक्षा (UP Government Jobs) देने के लिए ज्यादा दूसरी बना कर रखें, क्योंकि कोरोना के बीच हमे अपने स्वस्थ्य का भी ध्यान रखना है। बोर्ड के अध्यक्षों से कहा कि शासन से जुड़े मामलों में वे सीएम कार्यलय से संपर्क करेंगे। 

10वीं पास के लिए निकली बंपर वैकेंसी, बस होना चाहिए ये अनुभव

इन विभागों में खाली है पद

बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP Government Jobs) द्वारा 30,000 पदों पर , उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा चयन आयोग द्वारा 17,000 पदों पर और उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड द्वारा 27,000 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. कुल मिलाकर 74000 पदों के लिए जल्द आवेदन निकाले जाएंगे। 

नौकरी से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Job News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here