भारतीय सेना में जाने का सुनहरा मौका, इन राज्यों में निकली बंपर भर्ती

ये भर्ती रैलियां केरल, तेलंगाना, पंजाब, पश्चिम बंगाल में आयोजित की जा रही है। इसके लिए भारतीय सेना ने ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है।

0
305
Indian Army Recruitment Rally 2020
भारतीय सेना में जाने का सुनहरा मौका, इस राज्यों में निकली बंपर भर्ती

New Delhi: भारतीय सेना की तरफ से कई राज्यों में भर्ती रैली का आयोजन (Indian Army Recruitment Rally 2020) किया जाना है। जो भी युवा लोग भारतीय सेना का हिस्सा बनना चाहते है उनके पास सुनहरा मौका है। इस रैली के लिए 10वीं, 12वीं पास हुए लोग ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। इसके लिए इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी भारतीय सेना की वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, इस लिंक को करें किल्क

इस भर्ती के लिए हर राज्य में अलग-अलग तारीखें निर्धारित की गई है। ये भर्ती रैलियां केरल, तेलंगाना, पंजाब, पश्चिम बंगाल में आयोजित की जा रही है। इसके लिए भारतीय सेना ने ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। आप भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के (Indian Army Recruitment Rally 2020) लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते है।

भारतीय सेना रैली तेलंगाना (Army Recruitment Rally Telangana)

तेलंगाना के सिकंदराबाद में 2021 के शुरुआत में सेना भर्ती की रैली आयोजित की जाएगी। ये रैली 18 जनवरी से 28 फरवरी के बीच होगी। इस रैली में किसी भी राज्य के अभ्यर्थी भाग ले सकते है।

भारतीय सेना रैली केरल (Army Recruitment Rally Kerala)

केरल के 7 शहरों में भर्ती रैली (Sarkari Naukri) आयोजित की जाती है। जिनमें से तिरुवनंतपुरम, पथानामथिट्टा, आलप्पुझा, कोट्टायम, एर्णाकुलम और इड्डुक्कि शामिल है। इस ये भर्तियां जनरल ड्यूटी, सोल्जर टेक्निकल, ट्रेड्समैन सहित कई पदों पर की जाएंगी।

NTPC में इन पदों पर निकली वैकेंसी, सिर्फ होनी चाहिए ये योग्यता

भारतीय सेना रैली पंजाब (Indian Army Recruitment Rally Punjab)

ये रैली जालंधर कैंट में 4 से 31 जनवरी, 2021 तक आयोजित की जाएगी। पंजाब के जिन जिलों ये रैली आयोजित होगी उनमें जालंधर, कपूरथला, होशियारपुर, शहीद भगत सिंह नगर और तरनतार शामिल है।

भारतीय सेना रैली पश्चिम बंगाल (Indian Army Recruitment Rally West Bengal)

पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग और कलिम्पोंग जिलों में भी भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। यहां सिपाही के पद के लिए भर्तियां का जाएंगी।

नौकरी से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Job News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here