इसी सप्ताह घोषित हो सकती है REET की डेट, जानिए डिटेल

राजस्थान में 31000 शिक्षकों की भर्ती के लिए 20 जून को होने वाली परीक्षा REET 2021 को लेकर इस हफ्ते जानकाारी मिल सकती है।

0
723
JEE Main Exam Date 2021
JEE Main Exam Date 2021: जेईई की परीक्षा 17 जुलाई को होगी, जानिए कब आएगा रिजल्ट ?

Rajasthan: राजस्थान में 31000 शिक्षकों (REET Exam Date) की भर्ती के लिए 20 जून को होने वाली परीक्षा को लेकर इस हफ्ते जानकाारी मिल सकती है। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते रीट की परीक्षाएं दो बार स्थगित किया गया है। 20 जून से पहले परीक्षा की तारीख 25 अप्रैल रखी गई थी, लेकिन परीक्षार्थियों की सुरक्षा को देखते हुए उस दौरान भी परीक्षाओं को रद्द करना पड़ गया था। 

यूपी बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला, 10वीं के छात्र होंगे प्रमोट

16 लाख से ज्यादा लोगों ने किए आवेदन राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की अध्यापक पात्रता परीक्षा (REET) के लिए इस साल रिकॉर्ड 16 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों ने आवेदन किया है।अब तक लेवल -1 और 2 के लिए 9 लाख अभ्यर्थी और लेवल -1 और लेवल 2 के लिए अलग-अलग 3 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया है। 

हाईस्कूल में कोई नहीं होगा फेल, यूपी बोर्ड ने किया फैसला

दरअसल, 31 हजार शिक्षकों की होनी है भर्ती, ताजा अपडेट के लिए रीट की आधिकारिक वेबसाइट http://reetbser21.com या rajeduboard.rajasthan.gov.in चेक करते रहें।  

एजुकेशन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Education News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here