अब घर बैठे कर सकते हैं अच्छी कमाई, ऐसे करना होगा रजिस्ट्रेशन

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लोगों की मुसीबत को देखते हुए उत्तर प्रदेश की सेवायोजन विभाग ने एक नई पहल की है। जानिए इसके बारे में-

0
383
Online Job Interview
अब घर बैठे कर सकते हैं अच्छी कमाई, ऐसे करना होगा रजिस्ट्रेशन

Sarkari Naukri: कोरोना वायरस (Coronavirus In India) संक्रमण के चलते बहुत से लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है। वहीं कई लोग ऐसे हैं जिनकी सैलरी भी आधी ही आ रही है, ऐसे में लोगों की मुसीबत को देखते हुए उत्तर प्रदेश की सेवायोजन विभाग (UP Employment Department) ने एक नई पहल (Online Job Interview) की है।

भारतीय सेना में निकली नौकरी, लाखों में मिलेगी सैलरी… जल्द करें आवेदन

सेवायोजन विभाग बेरोजगारों को ऑनलाइन रोजगार मेले (Online Job Fair) के माध्यम से नौकरी देने का काम करेंगे। इसके लिए कई मल्टीनेशनल कंपनियों ने सेवायोजन विभाग की साइट पर अपना पंजीकरण (Online Job Interview) कराया है। जिन युवाओं को नौकरी चाहिए वे सेवायोजन कार्यालय में रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

कैसे करें रजिस्ट्रेशन

उम्मीदवार सेवायोजन विभाग की ऑफिशल वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

बैंक में 5327 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें योग्यता, आयु सीमा समेत जरूरी बातें

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। इसके लिए आपको लाल बाग स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय जाने की जरूरत नहीं होगी। उम्मीदवार घर बैठे ही इंटरव्यू दे सकते हैं।

आयु सीमा

सेवायोजन विभाग में 14 साल के ऊपर आयु का कोई भी उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन करा सकता है।

नौकरी से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Job News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here