सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इन विभागों पर निकली वैकेंसी

10वीं या 12वीं Government Jobs Alert पूरा किया है तो आपके लिए इस समय सरकारी नौकारी पाने का बेहतर मौका है।

0
872
Government Jobs Alert 2020
10वीं या 12वीं Government Jobs Alert पूरा किया है तो आपके लिए इस समय सरकारी नौकारी पाने का बेहतर मौका है।

Government Jobs: अगर आप सरकारी नौकरी (Government Jobs Alert 2020) की तलाश में लगे हुए है तो आपके लिए सुनहरा मौका है। खास बात ये है कि अगर आपने 10वीं या 12वीं पूरा किया है तो आपके लिए इस समय सरकारी नौकारी पाने का बेहतर मौका है। बता दें उम्मीदवार फ्रेशर्स, अनुभवी या चाहे 8वीं, 10वीं, 12वीं और स्नातक हो, यहां हर उम्मीदवार को उनकी योग्यताओं के मुताबिक सरकारी नौकरी की जानकारी (Government Jobs Alert 2020) मिलेगी। इस प्लेटफॉर्म में हम आपको बताएंगे कि किन-किन जगहों पर सरकारी पद खाली चल रहे हैं। 

यूपी विधानसभा में इन पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

IOCL में 10वीं पास के लिए नौकरियां निकली (Government Jobs Alert 2020) है। IOCL में ट्रेड अपरेंटिस के 493 रिक्त पदों पर भर्तियां हो रही हैं। आवेदन प्रक्रिया 12 दिसंबर, 2020 को खत्म हो जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार नोटिफिकेशन लिंक के माध्यम से पूरी जानकारी से अवगत होने के बाद ही आवेदन करें। 18 से 24 साल की आयु के बीच के उम्मीदवार आवेदन करने के योग्य होंगे। एक उम्मीदवार का दसवीं पास और साथ ही संबंधित क्षेत्र में आईटीआई कोर्स का होना जरुरी है। आवेदन करने के लिए किसी भी तरह का शुल्क नहीं देना होगा।

नेशनल शुगर इंस्टीट्यूड ऑफ इंडिया ने ड्रॉट्समैन की भर्ती के लिए आवेदन दिए किए हैं। 12वीं पास उम्मीदवारों के लिए यह बेहतरीन मौका है। इतना ही नहीं 80,000 से ज्यादा तक सैलरी भी मिलेगी। इच्छुक उम्मीदवार 28 दिसंबर तक ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस नौकरी के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। 

इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, इस लिंक को करें किल्क

AIIMS Delhi में सरकारी नौकरी, आवेदन का आखिरी मौका (Government Jobs Alert 2020) है। दिल्ली में सरकारी नौकरी का यह शानदार मौका है। AIIMS Delhi ने जूनियर रेसिडेंट के कई रिक्त पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। बता दें आवेदन प्रक्रिया आज यानि 10 दिसंबर, 2020 को खत्म हो जाएगी। अभ्यर्थियों को आवेदन करने के लिए किसी प्रकार का आवेदन शुल्क भी नहीं देना होगा। इतना ही नहीं, उम्मीदवारों का चयन मात्र एक इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। 

नौकरी से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Job News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here