अमेजन के साथ 4 घंटे काम करके कमाए 70,000 रुपये, कैसे करें अप्लाई

Amazon की तरफ से कम समय में ज्यादा पैसा कमाने का आपको मौका मिल रहा है। अमेजन हर महीने 70 हजार रु तक कमाने का मौका देगी।

0
1489
Job News
Amazon की तरफ से कम समय में ज्यादा पैसा कमाने का आपको मौका मिल रहा है। अमेजन हर महीने 70 हजार रु तक कमाने का मौका देगी।

New Delhi: कोरोना वायरस की वजह से कई लोगों की नौकरी (Job News) चली गई या कुछ लोगों को सैलरी बहुत कम मिल रही है। ऐसे में Amazon की तरफ से कम समय में ज्यादा पैसा कमाने का आपको मौका मिल रहा है। अमेजन हर महीने 70 हजार रु तक कमाने का मौका देगी। इतना ही नहीं आपको सिर्फ दिन में 4 घंटे ही काम करना होगा। ये नौकरी 20,000 लोगों के लिए निकाली गई है। 

कम काम, ज्यादा पैसे

आपके पास अमेजन (Job News) में बतौर डिलीवरी बॉय फुल टाइम के साथ-साथ और पार्ट टाइम जॉब का भी ऑप्शन होगा। रोजाना केवल 4 घंटे काम करके आप हर महीने 70 हजार रुपये तक कमा सकते हैं। डिलीवरी बॉय को 4 घंटे में 150 पैकेट्स पहुंचाना होगा, हर पैकट पर आपको 15-20 रुपये इंसेटिंव मिलेगा।

क्या काम करना होगा

बता दें अमेजन बहुत जल्द डिलिवरी बॉय की ढेर सारी भर्तियां करेगी। ध्यान रहे कि आपके पास स्कूल-कॉलेज के सर्टिफिकेट होने जरूरी है। इतना ही नहीं आपके पास अपनी स्कूटर या मोटरसाइकिल भी होनी चाहिए। आप अपने शहर में रहकर ये काम कर सकते है। क्योंकि अमेजन हर सिटी में है। अब आप सोच रहे होंगे इस नौकरी के लिए कैसे अप्लाई करें तो हम आपको बता दें यहां अप्लाई करना बेहद आसान है। 

कैसे करें अप्लाई

अमेजन में डिलिवरी बॉय की जॉब के लिए आप ईमेल के जरिए खुद को रजिस्टर कर सकते हैं। इसके लिए आपको जरुरी डिटेल देगी होगी। अहम बात ये है कि जैसे ही आपका सिलेक्शन होता है, आपको ट्रेनिंग दी जाएगी। अमेजन जैसी जगहों में डिलीवरी बॉय की नौकरी किसी तरह के कॉन्ट्रैक्ट पर आधारित नहीं होती। जब आप चाहें वहां से काम छोड़ सकते हैं। और अगर आपका काम परफेक्ट नहीं हुआ तो कंपनी आपको काम से निकाल सकती है। 

यूपी में 74,000 पदों पर जल्द होगी भर्ती, जानें किस विभाग में निकली Vacancy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here