CA May Exam 2021: ICAI ने जारी की परीक्षा की तारीख, यहां जाकर करें चेक

ICAI ने CA May Exam 2021 के लिए डेट शीट जारी कर दी है। ये परीक्षा फाउंडेशन कोर्स के लिए की जा रही है।

0
665
CA May Exam 2021 Datesheet
ICAI ने जारी की परीक्षा की तारीख, यहां जाकर करें चेक

New Delhi: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने सीए मई एग्जाम 2021 के लिए डेट शीट जारी कर दी है। ये परीक्षा फाउंडेशन कोर्स के लिए की जा रही है। इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार ICAI की आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जाकर अपनी डेटशीट (CA May Exam 2021 Date Sheet) देख सकते हैं।

10वीं और 12वीं के इन विषयों के एग्जाम डेट में हुआ बदलाव, जानें पूरा टाइमटेबल

डायरेक्ट लिंक

उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://resource.cdn.icai.org/63253icaiexam-foundation-june2021.pdf पर क्लिक करके भी डेटशीट देख सकते हैं

परीक्षा की तारीख

24 जून, 26 जून, 28 जून और 30 जून

आवेदन करने की तारीख

फाउंडेशन परीक्षा के लिए आवेदन 20 अप्रैल से लेकर 4 मई तक ऑनलाइन किया जाएगा। वहीं परीक्षा शुल्क का भुगतान भी ऑनलाइन करना होगा।

UPSC सिविल सेवा परीक्षा 2021 का नोटिफिकेशन जारी, यहां से करें अप्लाई

परीक्षा का समय

पहले और दूसरे पेपर के लिए परीक्षा दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक आयोजित होगी। वहीं, पेपर 3 और पेपर 4 की परीक्षा दोपहर 2 से 4 बजे तक होगी। वहीं पेपर 3 और पेपर 4 के लिए अग्रिम पढ़ने का समय नहीं दिया जाएगा। जबकि अन्य सभी पेपरों के लिए अग्रिम पढ़ने का समय दिया जाएगा।

नौकरी से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Job News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here