कॉफी विद करण में हार्दिक और LK राहुल ने की थी महिलाओं को लेकर अपमान भरी बाते, बीसीसीआई ने भेजा नोटिस

0
36

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांंड्या और लोकेश राहुल को अपने कमेंट के कारण बीसीसीआई ने नोटिस भेजा है. दरअसल, करण जोहर के चैट शो में हार्दिक पाडंया और लोकेश राहुल पहुंचे थे. शो के दौरान दोनों ने महिलाओं को लेकर अभद्र बाते की. इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था.

इस नोटिस के बाद पांड्या ने बीसीसीआइ से माफी मांगते हुए उन्होंने कहा है कि वे शो के मिजाज में ढलकर थोड़ा बहक गए थे उनका किसी का अपमान करने का इरादा नहीं था. लेकिन प्रशासकों की कमेटी के मुखिया विनोद राय , पांड्या के जवाब से असंतुष्ट हैं और उन्होंने पांडया और राहुल पर सजा के तौर पर दो मैच का बैन लगाने को कहा है. हालांकि सीओए के बाकी सदस्य और डायना इडुल्जी का मानना है कि उन्हें इस पर कानूनी तौर पर कार्रवाई करनी चाहिए.

बता दें ‘कॉफी विद करण’ कार्यक्रम में करण जोहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे. हार्दिक पांड्या ने शो के दौरान कुछ ऐसी बातें बोल डालीं, जिसको लेकर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. शो में पांड्या ने कई महिलाओं के साथ घूमने और अपने माता-पिता के साथ खुले होने की बाते बताई थीं. शो के दौरान करण जोहर ने जब पूछा कि आप क्लब में महिलाओं से उनका नाम क्यों नहीं पूछते? तो इसके जवाब में हार्दिक पांड्या ने कहा था, “मुझे देखना और ऑब्सर्व करना पसंद है कि वे (महिलाएं) कैसे चलती हैं”

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here