भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच में क्या खेल पाएंगे पांड्या और राहुल?

0
2587

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली एक दिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला कल शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में होना है. इस मैच में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल खेलेंगे या नहीं अभी तय नहीं हो पाया है. क्योंकि टीम के कप्तान विराट कोहली अभी सस्पेंस में हैं. इस बारें में विराट कोहली ने प्रेस कॉफ्रेंस करके अपनी प्रतिक्रिया दी है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली ने कहा, ‘भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होने और जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते हम उनके बयान और विचारों से सहमत नहीं हैं. वह उनके निजी विचार हैं.’ कोहली ने आगे कहा कि टीम इंडिया के नजरिए से देखें तो ड्रेसिंग रूम में हमारे व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आएगा.

इसके बाद भारतीय कप्तान ने कहा है कि राहुल और पांड्या को खिलाने के विषय में फैसला सीओए के निर्णय लेने के बाद ही दिया जाएगा. बता दें कि सीओए की सदस्य डायना एडुल्जी ने बैन के मामले पर कानूनी राय मांगते हुए इसे लीगल सेल के पास भेजा है. अब एडुल्जी के फैसले के बाद साफ होगा कि उन पर बैन लगेगा या नहीं.

दरअसल, करण जोहर के चैट शो में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने महिलाओं को लेकर आपत्ती जनक बाते कही  थीं. जिसके बाद बीसीसीआई ने इस पर सख्त रुख दिखाते हुए दोनों के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया था. फिलहाल चर्चा चल रही हैं कि दोनों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले का हिस्सा बनाया जाय या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here